सिंधी प्रीमियर लीग सीजन 5 में हिस्सा लेंगी 16 टीमें, देखे लिस्ट

0
67

लखनऊ। सिंधी प्रीमियर लीग के पांचवे संस्करण में इस बार 16 टीमें हिस्सा लेंगी। सिंधी कौंसिल ऑफ इंडिया यूथ विंग के उत्तर प्रदेश और लखनऊ चैप्टर के संयुक्त तत्वाधान में 10 से 13 अक्टूबर तक होने वाले इस लीग की किक ऑफ सेरमनी) एक निजी होटल में आयोजित हुई।

समारोह का शुभारंभ शिव शांति संत आसुदराम आश्रम के शहजादा सांई श्री मोहन लाल साहब जी ने किया। लीग में शिव सखी, एसडब्ल्यूएस स्टार, पिच बर्नर, लखनऊ यूनाइटेड, आलमबाग रॉयल्स, रॉयल स्ट्राइकर, जेबी वारियर्स, आलमबाग स्ट्राइकर्स, जीएसटी,  यूपी65, माखन भोग, किलर्स, रनर्स फॉर विक्टरी, ओर्बिस, 7 स्ट्राइकर, जेबी ग्रुप की टीमें भाग लेंगी।

सिंधी कौंसिल ऑफ इंडिया यूथ विंग के यू पी चैप्टर के अध्यक्ष विवेक लधानी ने बताया कि टूर्नामेंट में 16 टीमों के 32 लीग मैच होंगे। इसमें अंक के आधार पर 16 टीमों में 8 टीमों को क्वार्टर फाइनल में इंट्री मिलेगी। इसके बाद सेमीफाइनल और फिर 13 अक्टूबर को फाइनल खेलेंगी।

ये भी पढ़ें : मोटोजीपी भारत के उद्घाटन समारोह में ट्रैक पर दिखेंगे सद्गुरू

सिंधी कौंसिल ऑफ इंडिया यूथ विंग के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेंद्र खत्री ने बताया कि इस बार टीम 8+1 खिलाड़ी की होगी और एक एक्स्ट्रा प्लेयर इम्पैक्ट प्लेयर होगा। मैच 8-8 ओवर के टेनिस बॉल के द्वारा खेले जाएंगे। सभी मैच एलडीए आशियाना स्थित मल्टी एक्टिविटी सेंटर पर होंगे।

सिंधी कौंसिल ऑफ इंडिया यूथ विंग यूपी चैप्टर के वरिष्ठ उपाध्यक्ष विनोद पंजाबी ने बतायाक  टूर्नामेंट की विजेता टीम को 51000 रुपए, उपविजेता टीम को 31000 हजार रुपए और तीसरे स्थान पर रहने वाली टीम को 21000 हजार रुपए की पुरस्कार राशि प्रदान की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here