17वीं बीबीडी बी डिवीजन लीग : सौरभ के अर्धशतक से यूथ क्लब सेमीफाइनल में

0
295

लखनऊ। सौरभ सिंह (नाबाद 51) के अर्धशतक से यूथ क्रिकेट क्लब ने 17वीं बाबू बनारसी दास बी डिवीजन क्रिकेट लीग के क्वार्टर फाइनल में सेंट्रल क्लब को सात विकेट से मात देकर सेमीफाइनल में स्थान सुरक्षित किया। डा.अखिलेश दास स्टेडियम पर पिच की स्थिति को देखते हुए यह मैच 40 की जगह 32 ओवर का खेला गया।

सेंट्रल क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हए नौ विकेट के नुकसान पर 101 रन बनाए। टीम की ओर  से प्रियांशु पाण्डेय व अक्षत त्रिवेदी (19-19 रन) ने सर्वाधिक रन बनाए। उनके अलावा यश साहनी ने 17 व आशीष शर्मा ने 12 रन का योगदान किया।

यूथ क्रिकेट क्लब से अपूर्व वी.सिंह ने 7 ओवर में 2 मेडन के साथ 10 रन  व कुलदीप चौहान ने 4 ओवर में एक मेडन के साथ 12 रन देकर दो-दो विकेट चटकाए। अपूर्व, मुबस्सिर इस्लाम व सौरभ सिंह को एक-एक विकेट मिले।  जवाब में यूथ क्रिकेट क्लब ने 21.3 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 103 रन बनाते हुए मैच जीत लिया।

ये भी पढ़े : 17वीं बीबीडी डी डिवीजन लीग : आस्का को अजय प्रताप ने दिलाई जीत

सौरभ सिंह ने 70 गेंदों पर 7 चौकों व एक छक्के से नाबाद 51 रन की पारी खेली। इसके अलावा सार्थक दीक्षित ने 18 व कुलदीप चौहान ने नाबाद 15 रन जोड़े। सेंट्रल क्लब  से नमन तिवारी व सत्यम पाण्डेय को एक-एक विकेट मिले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here