17वीं बीबीडी सी डिवीजन लीग : अवध स्काई की जीत में शिवम कटियार का कमाल

0
270
शिवम कटियार
शिवम कटियार

लखनऊ। मैन ऑफ द मैच शिवम कटियार ( तीन विकेट, 84 रन) के आलराउंड प्रदर्शन से अवध स्काई स्पोर्ट्स क्रिकेट अकादमी ने 17वीं बाबू बनारसी दास सी डिवीजन क्रिकेट लीग में माइक्रोलिट क्रिकेट जिमखाना को 6 विकेट से हराया।

मानस स्पोर्ट्स अकादमी मैदान पर माइक्रोलिट क्रिकेट जिमखाना  ने निर्धारित 40 ओवर के मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 32.2 ओवर मे सभी विकेट गंवाकर 115 रन बनाए। टीम से आफताब आलम (27), रजत उपाध्याय व विनोद कुमार सिंह (18-18) ही टिक कर खेल सके। अवध स्काई स्पोर्ट्स क्रिकेट अकादमी से शिवम कटियार ने तीन विकेट हासिल किए। हिमांशु व संदीप मौर्या को दो-दो विकेट मिले।

शिवम कटियार
शिवम कटियार

जवाब में अवध स्पोर्ट्स अकादमी ने 17.3 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 119 रन बनाकर मैच जीत लिया। जीत में शिवम कटियार ने 61 गेंदों पर 13 चौके व दो छक्के से नाबाद अर्धशतक जड़ा। माइक्रोलिट क्रिकेट जिमखाना से रविंद्र वर्मा को दो विकेट मिले।

17वीं बीबीडी डी डिवीजन लीग : इंडियन क्लब की जीत में चमके अभिषेक व ऋषभ
अभिषेक पाठक
अभिषेक पाठक

लखनऊ। इंडियन क्रिकेट क्लब ने मैन ऑफ द मैच अभिषेक पाठक (60) व ऋषभ शर्मा (52) के अर्धशतकों से इंडियन क्रिकेट क्लब ने एक्सर्स क्लब को 96 रन से हराया। लीग के अन्य मैचों में मल्टी प्रोफेशनल क्रिकेट एरिना ने अन्नपूर्णा क्रिकेट क्लब को 196 रन से और क्रिकस्टार्स क्रिकेट क्लब ने यूपी रेंजर्स को तीन विकेट से पराजित किया।

एनडीबीजी क्रिकेट मैदान पर एक्सर्स क्लब के खिलाफ इंडियन क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 40 ओवर में सात विकेट पर 263 रन बनाये। अभिषेक पाठक (60 रन, 61 गेंद, 6 चौके, एक छक्का) व ऋषभ शर्मा (52 रन, 53 गेंद, 9 चौके) ने अर्धशतक जड़ा। एक्सर्स क्लब से राज व रणविजय को दो-दो विकेट मिले।

ये भी पढ़े : ए डिवीजन क्रिकेट लीग के अंपायर के निर्णय पर विवाद, जाने पूरा मामला

जवाब में एक्सर्स क्लब 31 ओवर में 167 रन पर ऑलआउट हो गया। टीम से जितेंद्र कुमार (नाबाद 89 रन, 91 गेंद, 13 चौके) ने पूरी कोशिश की लेकिन उन्हें अन्य बल्लेबाजों का सहयोग नहीं मिल सका। इंडियन क्लब से अभिषेक पाठक व विनय सिंह को तीन-तीन विकेट  मिले।

मल्टी प्रोफेशनल की 196 रन से जीत
आसिफ अली
आसिफ अली

जीपी क्रिकेट स्टेडियम पर मैन ऑफद मैच आसिफ अली (5 विकेट) की धारदार गेंदबाजी और अरविंद राजपूत (89) व विजय यादव (74) के अर्धशतकों से मल्टी प्रोफेशनल ने अन्नपूर्णा क्रिकेट क्लब को 196 रन से हराया। मल्टी प्रोफेशनल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 40 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 314 रन बनाये।

जवाब में अन्नपूर्णा क्लब 25 ओवर में 118 रन ही बना सका। दूसरी ओर आर्यावर्त क्रिकेट मैदान पर मैन ऑफद मैच विनीत सिंह (चार विकेट, 31 रन) के कमाल और कामरान खान (70) के अर्धशतकों से क्रिकस्टार्स क्रिकेट क्लब ने यूपी रेंजर्स को तीन विकेट से पराजित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here