द्वितीय तारा देवी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट : गियर क्लब ने ट्रंप स्टारलेट्स को 4 विकेट से हराया

0
124

लखनऊ। ललित मौर्य की अगुवाई में शानदार गेंदबाजी की बदौलत गियर क्रिकेट क्लब ने द्वितीय तारा देवी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के रोमांचक लीग मुकाबले में ट्रंप स्टारलेट्स क्लब के खिलाफ चार विकेट से जीत दर्ज की। गियर क्रिकेट ग्राउंड पर ट्रंप स्टारलेट्स ने निर्धारित 35 ओवर में 9 विकेट पर 131 रन का मामूली स्कोर बनाया।

टीम से राहुल भारती ने सबसे ज्यादा 28 रन बनाए जबकि दुर्गेश सिंह ने 26 रन की पारी खेली। वहीं अन्य बल्लेबाज ज्यादा टिक नहीं सके। गियर क्रिकेट क्लब से ललित मौर्य ने सात ओवर में दो मेडन देते हुए आठ रन देकर दो विकेट हासिल किए। प्रदीप यादव, प्रशांत यादव और प्रिंस पटेल ने भी क्रमशः दो दो विकेट अपने नाम किए।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए गियर क्रिकेट क्लब ने 25.3 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 133 रन बनाकर जीत के लिए जरुरी रनों का लक्ष्य आसानी से पा लिया।

ये भी पढ़ें : आशीष नेहरा क्रिकेट अकादमी की जीत में सूरज एम.यादव चमके

सलामी बल्लेबाज आशुतोष पाल ने 25 और अरीब किदवई ने 27  रन की अहम पारी खेल टीम को उम्दा शुरुआत दी। अमन सिंह ने 17, अल्त्मश खान ने 15 व विशाल ने नाबाद 14 रन का योगदान किया। ट्रंप स्टारलेट्स से राहुल भारती ने तीन विकेट हासिल किए। ललित मौर्या को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here