मैकेनिकल मावरिक्स और ऑपरेटिंग एवेंजर्स जीत के साथ सेमीफाइनल में

0
191

लखनऊ। मैकेनिकल मावरिक्स और ऑपरेटिंग एवेंजर्स ने एनईआर लखनऊ के इंटर डिपार्टमेंटल फुटसॉल टूर्नामेंट में पांचवे दिन खेले गए लीग दौर के अंतिम मुकाबलों में जीत के साथ सेमीफाइनल में जगह बना ली। इसी के साथ कामर्शियल चैलेंजर्स व सिक्योरिटी हंटर्स ने भी अंतिम चार में स्थान सुरक्षित किया।

इंटर डिपार्टमेंटल फुटसॉल टूर्नामेंट

पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मंडल क्रीड़ा संघ के तत्वावधान में एनईआर स्टेडियम, ऐशबाग पर लीग कम नॉकआउट आधार पर खेले जा रहे टूर्नामेंट में शुक्रवार को पहले मैच में मैकेनिकल मावरिक्स ने ट्रैक्शन टाइगर्स को 2-0 गोल से हराया। इस मैच में मैकेनिकल मावरिक्स ने आक्रामक खेल दिखाया जिसका उसे फायदा मिला।

टीम की ओर से अजकर हबीब ने 11वें मिनट में साथी खिलाड़ी से मिले पास को गोल में बदला। दूसरा गोल 23वें मिनट में शिवम दीक्षित ने किया जिससे मैकेनिकल मावरिक्स ने 2-0 की बढ़त हासिल कर ली जो अंत तक कायम रही। दूसरे मैच में ऑपरेटिंग एवेंजर्स ने इंजीनयरिंग डेयरडेविल्स को 2-0 से हराया।

कामर्शियल चैलेंजर्स व सिक्योरिटी हंटर्स की अंतिम चार में इंट्री

ऑपरेटिंग एवेंजर्स से खिलाड़ियों ने शुरू में ही गोल दागे। यह गोल हामिद ने छठें व अवनीश ने आठवें मिनट में दागे। इसके बाद दोनों ही टीमों ने कई शानदार मूव बनाए लेकिन उन्हें गोल करने में सफलता नहीं मिली। अंत में ऑपरेटिंग एवेंजर्स ने 2-0 से जीत दर्ज की।

ये भी पढ़े : सिक्योरिटी हंटर्स ने जीते दो मैच, कामर्शियल चैलेंजर्स भी विजयी

इसके अलावा पर्सनल वारियर्स के न आने के चलते सिग्नल टावर्स ने वॉकओवर के सहारे जीत हासिल की। पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मंडल के खेल अधिकारी व प्रवर मंडल वाणिज्य प्रबंधक श्री अंबर प्रताप सिंह ने सेमीफाइनल मुकाबलों की घोषणा की। उन्होंने बताया कि सेमीफाइनल मुकाबले शनिवार 19 नवंबर 2022 को खेले जाएंगे।

पहला सेमीफाइनल कामर्शियल चैलेंजर्स बनाम ऑपरेटिंग एवेंजर्स के मध्य दोपहर 12 बजे से खेला जाएगा। दूसरा सेमीफाइनल सिक्योरटी हंटर्स बनाम मैकेनिकल मावरिक्स के मध्य दोपहर एक बजे खेला जाएगा। टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला रविवार 20 नवंबर, 2022 को दोपहर दो बजे से खेला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here