अनुराग व इरफ़ान की तूफानी पारी से स्टैण्डर्ड क्लब की जीत

0
205
प्रतीकात्मक चित्र : सोशल मीडिया
प्रतीकात्मक चित्र : सोशल मीडिया

लखनऊ : मैन ऑफ़ द मैच अनुराग तिवारी (98) और इरफ़ान खान (85) की पारी से स्टैण्डर्ड क्लब ने 18वी बीबीडी सी डिवीज़न लीग के मुकाबले में यूपी रेंजर्स को 138 रन से हराया।

सीएसडी सहारा बीकेटी पर स्टैण्डर्ड क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इरफ़ान खान (85), अनुराग तिवारी (98) व आजाद सिंह (नाबाद 51) की पारी से निर्धारित 35 ओवर में सात विकेट पर 309 रन का विशाल स्कोर बनाया। यूपी रेंजर्स से शशांक शेखर को तीन विकेट मिले।

18वी बीबीडी सी डिवीज़न लीग

जवाब में यूपी रेंजर्स 24.1 ओवर में नौ विकेट पर 171 रन ही बना सका। प्रशांत मिश्र (103) ने शतक जड़ा लेकिन टीम की हार को टाल नहीं सके। स्टैण्डर्ड क्लब से राजन यादव, सत्येंद्र कुमार व राजीव रंजन को दो-दो विकेट मिले।

शाकुम्भरी क्लब की जीत में सिद्धार्थ सिंह का शतक

शाकुम्भरी क्लब ने मैन ऑफ़ द मैच सिद्धार्थ सिंह (100 रन, 99 गेंद, 10 चौके, 5 छक्के) के शतक से इंटरनेशनल स्पोर्ट्स क्लब को 38 रन से मात दी। जीपी ग्राउंड पर शाकुम्भरी क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवर मंा आठ विकेट पर 199 रन बनाये।

ये भी पढ़ें : मेगा ट्रेंड्स को रुद्रांश और संदीप ने दिलाई जीत, देखे अन्य मैच की रिपोर्ट

जवाब में इंटरनेशनल स्पोर्ट्स क्लब 6 विकेट पर 161 रन ही बना सका। सूरज साहनी (नाबाद 53) ने अर्धशतक जड़ा लेकिन हार को टाल नहीं सके। शाकुम्भरी क्लब से विकास कनौजिया व शुभम रावत को दो- दो विकेट मिले।

सी डिवीज़न के अन्य मैच में माइक्रोलिट क्रिकेट जिमखाना ने स्पोर्ट्स गैलेक्सी क्लब को 27 रन से, पैरामाउंट क्लब ने शैला देवी क्लब को दो रन से, डिवाइन क्लब ने ब्लेज़ विलो क्लब को 37 रन से, हिन्दुस्तान फायर ने दिव्ययुगाश्रम को 30 रन से मात दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here