बिजनौर क्रिकेट लीग : पावर बूस्टर, पर्पल सीज़ और लकी स्टार्स जीते

0
429

बिजनौर : पावर बूस्टर सरवन नगर, पर्पल सीज़ बिजनौर और लकी स्टार्स ने मंगलवार को बिजनौर क्रिकेट लीग में जीत से शुरुआत की।

दिन का पहला मैच पावर बूस्टर्स सर्वनगर बनाम रॉयल सिटी क्रिकेट इलेवन के बीच हुआ जिसमे रॉयल सिटी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 12 ओवर में 62 रन बनाए, टीम से रोहित और रवि ने 14-14 रन जोड़े। पावर बूस्टर्स से अरुण, फैजान और कप्तान उमेश को 1-1 विकेट मिले।

जवाब में पावर बूस्टर्स ने 11.4 ओवर में लक्ष्य हासिल करते हुए जीत हासिल की. अंकित ने 15 और करण ने 27 रन बनाये, अरुण मैन ऑफ द मैच बने। दिन का दूसरा मैच पर्पल सीज बनाम मंगली टाइगर के बीच रहा। पर्पल सीज ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए 84 रन बनाये।

ये भी पढ़ें : बिजनौर क्रिकेट लीग: बंगाल टाइगर, ईगल्स इलेवन व खान क्लब की उम्दा जीत

सलामी बल्लेबाज़ अनस ने 9, सोनू ने 15 और विकास ने 21 रन बनाए, मंगली टाइगर्स से शीबू ने 3 विकेट लिए। जवाब में उतरी टाइगर्स की टीम 62 रन पर ऑल आउट हो गई। कप्तान समीर ने 4, सोनू ने 3 जबकि  अनीश और विकास ने 1-1 विकेट लिए। सोनू मैन ऑफ द मैच रहे।

दिन के आखिरी मैच में लकी स्टार ने पठान इलेवन को एकतफा हराया. लकी स्टार्स के आशुतोष  मैन ऑफ द मैच बने। पठान इलेवन पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 33 रन बना सकी।

लकी स्टार्स से आशुतोष और हेमराज को 3-3 विकेट ऋतिक, शुभम को 2-2 विकेट मिले। जवाब में लकी स्टार्स ने 2.5 ओवर में  मैच जीत लिया. पठान इलेवन से इब्राहिम ने 2 विकेट लिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here