नाइट इलेवन की 13 रन से रोमांचक जीत

0
151
मैन ऑफ़ द मैच रविंदर वर्मा

लखनऊ: मैन ऑफ़ द मैच रविंदर वर्मा (22 रन, एक विकेट) के आलराउंड प्रदर्शन से नाइट इलेवन ने प्रथम व्यूज एडवरटाइजिंग प्राइज मनी क्रिकेट टूर्नामेंट में सोमवार को हुए मैच में एफसीआई अवेंजर्स को 13 रन से हराया. दिन के दूसरे मैच में जार्जियन क्लब ने सलमान क्रिकेट क्लब को 9 विकेट से मात दी.

प्रथम व्यूज एडवरटाइजिंग प्राइज मनी क्रिकेट टूर्नामेंट

जीसीआरजी ग्राउंड पर नाइट इलेवन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट पर 140 रन बनाये. टीम से रवि सिंह ने 36 जबकि रविंदर वर्मा व नरेंद्र ने 22-22 रन जोड़े. एफसीआई अवेंजर्स से प्रभात त्रिपाठी ने दो विकेट हासिल किये.

जवाब में एफसीआई अवेंजर्स निर्धारित ओवर में 6 विकेट पर 127 रन बना सका. टीम से निशांत सिंह (55) ने अर्धशतक जड़ा लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके. नाइट इलेवन से निरुपम शुक्ला ने 2 विकेट हासिल किये.

जार्जियन क्लब ने सलमान क्रिकेट क्लब को 9 विकेट से दी मात

मैन ऑफ़ द मैच डा.शिवेंद्र सिंह

इसी ग्राउंड पर दूसरे मैच में जार्जियन क्लब ने मैन ऑफ़ द मैच डा.शिवेंद्र सिंह (3 विकेट) की गेंदबाजी व डा.पवन (नाबाद 58) की पारी से सलमान क्रिकेट क्लब को 9 विकेट से मात दी. सलमान क्रिकेट क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 18.4 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 82 रन बनाये.

ये भी पढ़ें : वैलिएंट क्लब की जीत में शिशिर व शैलेंद्र के अर्द्धशतक

टीम से पासबान (नाबाद 29) व फैजान खान (17) ही दहाई का आंकड़ा पार कर सके. जार्जियन क्लब से डा.शिवेंद्र सिंह, डा. हासिम रहमान व डा.अरुण सिंह को 3-3 विकेट मिले. जवाब में जार्जियन क्लब ने 9.2 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 83 रन बनाकर मैच जीत लिया. जीत में डा.पवन ने 32 गेंदों पर 10 चौके से नाबाद 58 रन व डा. मोहम्मद अतहर ने 17 रन जोड़े.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here