अंबर प्रताप सिंह की शानदार कप्तानी पारी से कामर्शियल चैलेंजर्स को मिली जीत

0
246

लखनऊ। कप्तान अंबर प्रताप सिंह (43) की शानदार पारी और मैन ऑफ़ द मैच इमरान हसन (4) विकेट की उपयोगी गेंदबाजी से कामर्शियल चैलेंजर्स ने आइडियल अंतर विभागीय टी-20 क्रिकेट लीग के लीग मैच में जनरल जायंट को 85 रन से हराया।

आइडियल अंतर विभागीय टी-20 क्रिकेट लीग

पूर्वोत्तर रेलवे, लखनऊ मंडल क्रीड़ा संघ के तत्वाधान में खेली जा रही लीग के ऐशबाग रेलवे स्टेडियम पर खेले गए मैच में कामर्शियल चैलेंजर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट पर 174 रन का स्कोर बनाया। अंबर प्रताप सिंह (43) व विशाल पाण्डेय (56) की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 81 रन की साझेदारी की।

अंबर प्रताप सिंह ने 30 गेंदों पर 7 शानदार चौके जड़ते हुए 43 रन बनाये जबकि विशाल पाण्डेय ने 49 गेंदों की अपनी अर्द्धशतकीय पारी में 4 चौके व एक छक्का भी जड़ा। आगा शाकिर व ए.थापा ने 12-12 रन का योगदान किया। जनरल जायंट से अभिषेक पाण्डेय व करन ने दो-दो विकेट हासिल किये।

ये भी पढ़ें : इंजीनयरिंग डेयरडेविल्स की जीत में कुलदीप व मनीष का कमाल

कप्तान अनूप एन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए उपयोगी एक विकेट हासिल किया। जवाब में जनरल जायंट की टीम 17.5 ओवर में 89 रन पर ढेर हो गयी। टीम से मुकेश गुप्ता ने सर्वाधिक 31 रन बनाये।उनके बाद अकरम ने 10 रन बनाये. अनूप एन व शिशिर सोमवंशी ने 4-4 रन का योगदान दिया।

कामर्शियल चैलेंजर्स से इमरान हसन ने 3 ओवर में 10 रन देकर 4 विकेट हासिल किये। महेश प्रताप व ए.थापा को 2-2 विकेट जबकि आशीष इजरा व गुरमीत सिंह को एक-एक विकेट मिले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here