हिंदुस्तान टाइम्स को 45 रन से हराकर दैनिक जागरण सेमीफाइनल में

0
158

लखनऊ। दैनिक जागरण ने प्रहलाद सिंह मावड़ी (51) के अर्द्धशतक और राजीव बाजपेयी (3 विकेट) की उपयोगी गेंदबाजी से एसबीआई कप मीडिया प्रीमियर लीग-2023 के छठे दिन हिंदुस्तान टाइम्स को 45 रन से हराया।

इस जीत के साथ ही दैनिक जागरण ने ग्रुप बी में एक जीत और एक हार के साथ दूसरे पायदान पर रहते हुए सेमीफाइनल में स्थान सुरक्षित किया। डीडी-एआईआर इस ग्रुप में शीर्ष पर रहते हुए पहले ही सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है।केडी सिंह बाबू स्टेडियम पर ये मैच ख़राब मौसम व पिच की कंडीशन के चलते 16-16 ओवर का खेला गया।

एसबीआई कप मीडिया प्रीमियर लीग-2023

दैनिक जागरण ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 139 रन बनाये। टीम के शुरुआती दो विकेट 34 रन के कुल स्कोर पर गिर गए थे। वही प्रहलाद सिंह मावड़ी (नाबाद 51) ने अर्द्धशतक जड़ते हुए टीम का स्कोर आगे बढ़ाया।

प्रहलाद सिंह मावड़ी ने 46 गेंदों पर की अपनी पारी में प्रतिद्वंदी गेंदबाजों की धुनाई करते हुए 4 चौके भी लगाये। उनके साथ सिद्धार्थ बाजपेयी ने 26 गेंदों पर 4 चौके से 29 रन जोड़े। हिंदुस्तान टाइम्स से मनीष सिंह ने 27 रन देकर 2 विकेट की सफलता हासिल की।

ये भी पढ़ें : कंबाइंड मीडिया के खिलाफ 43 रन की जीत से टाइम्स ऑफ़ इंडिया सेमीफाइनल में

जवाब में पिछली उपविजेता हिंदुस्तान टाइम्स की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए निर्धारित ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 94 रन ही बना सकी और जीत से 45 रन दूर रह गयी। शरददीप ने 46 गेंदों पर 9 चौके से सर्वाधिक 57 रन बनाये। टीम के अन्य बल्लेबाजों ने काफी लचर प्रदर्शन किया और कोई भी दहाई के आंकड़े में रन नहीं बना सका।

दैनिक जागरण से राजीव बाजपेयी ने 14 रन देकर 3 विकेट की सफलता हासिल की। विमलेश, सिद्धार्थ बाजपेयी व अंकुर दीक्षित को एक-एक विकेट की सफलता मिली। मैन ऑफ़ द मैच दैनिक जागरण के प्रहलाद सिंह मावड़ी को डॉ.महेश पाण्डेय (डायरेक्टर एवं कार्डियोलॉजिस्ट, अमृत हॉस्पिटल, लखनऊ) ने सम्मानित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here