यूपी टिम्बर की जीत में करन सिंह व विप्रज निगम चमके

0
133

लखनऊ। यूपी टिम्बर क्रिकेट क्लब ने मैन ऑफ़ द मैच करन सिंह (4 विकेट, नाबाद 48 रन) और विप्रज निगम (नाबाद 68 रन) के शानदार प्रदर्शन से जी20 बीबीडी सीनियर डिवीज़न क्रिकेट लीग में गुरुवार को अखिल इंफ़्रा क्रिकेट क्लब को 8 विकेट से पराजित किया। यूपी टिम्बर की ये लीग में दूसरी जीत है।

जी20 बीबीडी सीनियर डिवीज़न क्रिकेट लीग 

चौक स्टेडियम पर खेले गए मुकाबले में यूपी टिम्बर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। अखिल इंफ़्रा क्रिकेट क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 31.4 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 156 रन का स्कोर बनाया।

टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और सलामी बल्लेबाज आंजनेय सूर्यवंशी (1) टीम के 11 रन के कुल स्कोर पर हसन की गेंद पर आउट होकर पवैलियन लौट गए। उनके जोड़ीदार नमन सिंह ने 83 गेंदों पर 4 चौके व 3 छक्के से 55 रन की अर्द्धशतकीय पारी खेली।

उनके बाद प्रियम गर्ग ने 29, अजीत वर्मा ने 22 व शुभांश ने 14 रन का योगदान किया। टीम को करन सिंह ने अपनी तेज गेंदों से खासा परेशान किया जिन्होंने प्रियम गर्ग को अपनी ही गेंद पर कैच लपका। उन्होंने अजीत वर्मा, अंकुर मालिक (2) और उत्कर्ष सेठ (00) के विकेट भी झटके।

ये भी पढ़ें : आरईपीएल क्रूसेडर्स को मिली लगातार दूसरी जीत, अभय फिर चमके 

करन ने अपने स्पैल में 6.4 ओवर में 44 रन देकर 4 विकेट लिए । यूपी टिम्बर से इसके अलावा आतिफ साजिद ने 25 रन देकर 2 विकेट हासिल किए। हसन अख्तर, विप्रज निगम व यासिर तारिक को एक-एक विकेट मिले। जवाब में यूपी टिम्बर क्रिकेट क्लब ने 20.4 ओवर में 2 विकेट पर 160 रन बनाकर मैच जीत लिया।

टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और सलामी बल्लेबाज आयुष पाण्डेय (4) को उत्कर्ष ने आउट कर दिया, उस समय टीम का कुल स्कोर 5 रन था। विश्वजीत मिश्रा (26) को शुभांश ने 59 रन के कुल स्कोर पर क्लीन बोल्ड कर दिया।

इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे विप्रज निगम (68) व करन सिंह (48) ने तीसरे विकेट के लिए 101 रन की अविजित शतकीय साझेदारी कर टीम को जीत दिला दी। विप्रज निगम ने 60 गेंदों पर 10 चौके से नाबाद 68 रन बनाये।

करन सिंह ने गेंदबाजी के बाद बल्लेबाजी में कमाल दिखाते हुए 34 गेंदों पर 3 चौके व 3 छक्के से नाबाद 48 रन की पारी खेली। अखिल इंफ़्रा से उत्कर्ष सेठ व शुभांश कुमार को एक-एक विकेट मिले। लीग में कल 3 फरवरी को अखिल इंफ़्रा क्रिकेट क्लब व ध्रुव क्रिकेट अकादमी के बीच चौक स्टेडियम पर मैच खेला जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here