अवध स्ट्राइकर्स की जीत में चमके अजय सिंह

0
65

लखनऊ: मैन ऑफ़ द मैच अजय सिंह (4 विकेट) की गेंदबाजी से अवध स्ट्राइकर्स ने सिंह कॉर्पोरेट क्रिकेट ट्रॉफी में स्मैश क्लब को 48 रन से मात दी. आरआर स्टेडियम पर सोमवार को अवध स्ट्राइकर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट पर 163 रन का स्कोर बनाया.

सिंह कॉर्पोरेट क्रिकेट ट्रॉफी

कुणाल वी.सिंह (43) की नाबाद पारी के अलावा दीप्तेश सचान ने 39 व जय सिंह ने 32 रन बनाये. स्मैश क्लब से मुकेश को दो विकेट मिले.

स्मैश क्लब से मुकेश को दो विकेट मिले. जवाब में स्मैश क्लब की टीम 16.5 ओवर में 115 रन ही बना सकी. टीम से अनुराग तिवारी (22) व अजय (17) ही टिक कर खेल सके. अवध स्ट्राइकर्स से अजय सिंह को 4 जबकि प्रथमेश चौहान को दो विकेट मिले.

वैलियंट क्लब की 3 विकेट से जीत

गुरू गोविन्द सिंह स्पोर्ट्स कॉलेज मैदान पर वैलियंट क्लब ने अश्तर लायंस को 3 विकेट से मात दी. अश्तर लायंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 155 रन बनाये. टीम से जश्मीत सिंह (नाबाद 60) ने अर्द्धशतक जड़ा और अली ने 26 रन बनाये. अश्तर लायंस से कपिल शर्मा को दो विकेट मिले.

ये भी पढ़ें : बीडब्लूसीए अकादमी की जीत में सत्यम व दीपक की गेंदबाजी

जवाब में वैलियंट क्लब ने 19.1 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाकर मैच जीत लिया. जीत में मनीष सिंह ने 42 रन की पारी खेली. आकाश महाजन ने 31, अजय कुमार लाल ने 26 व संजीव ने 19 रन का योगदान दिया. अश्तर लायंस से अनुराग शर्मा व फखरू जमा को दो-दो विकेट मिले.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here