रामजन्मोत्सव पर राज्यस्तरीय खेल प्रतियोगिता के आनंद किशोर पाण्डेय मुख्य समन्वयक

0
91

लखनऊ। लखनऊ के खेल प्रमोटर आनंद किशोर पाण्डेय को श्रीराम जन्म महोत्सव समिति अयोध्या द्वारा रामनवमी के अवसर पर अयोध्या में होने वाली राज्यस्तरीय खेल प्रतियोगिता में मुख्य समन्वयक बनाया गया है।

मनोनयन की जानकारी श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के न्यासी डा.अनिल कुमार मिश्रा ने दी। उन्होंने बताया कि श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र, अयोध्या द्वारा प्रेरित एवं श्रीराम जन्म महोत्सव समिति अयोध्या द्वारा आयोजित श्रीराम जन्म के अवसर पर राज्यस्तरीय खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन 22 मार्च 2023 से 27 मार्च 2023 तक अयोध्या जनपद में होगा। इन राज्यस्तरीय खेल प्रतियोगिताओ को उत्तर प्रदेश ओलंपिक संघ द्वारा मान्यता प्राप्त है।

उन्होंने पत्र जारी कर बताया कि आनंद किशोर पाण्डेय के खेल के क्षेत्र में अनुभव को देखते हुए: मुख्य कार्यसमिति उन्हें खेल आयोजनों में मुख्य समन्वयक नियुक्त करती है।

ये भी पढ़ें : डा.आनन्देश्वर पाण्डेय का अवध जिमखाना क्लब ने किया सम्मान

मनोनयन के बाद उत्तर प्रदेश ओलंपिक संघ के महासचिव डा.आनंदेश्वर पाण्डेय और कोषाध्यक्ष डा.सैयद रफत जुबैर रिजवी ने आनंद किशोर पाण्डेय को बधाई दी और विश्वास जताया कि कि वो अपने अनुभव से इस खेल आयोजन को सुचारू, सक्षम एवं सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

वर्तमान में आनंद किशोर पाण्डेय लखनऊ ओलंपिक संघ के संयुक्त सचिव और स्पोर्ट्स नेटवर्क इंडिया के निदेशक है तथा खेल प्रबंधन, खेल शिक्षा, खिलाड़ियों की सहायता एवं गए विभिन्न खेल संघों में सकारात्मक कार्य में सहयोग प्रदान करते रहते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here