डिवाइन क्लब, शैला देवी क्लब और पार्थ क्रिकेट अकादमी को जीत से पूरे अंक

0
136

लखनऊ: डिवाइन क्लब, शैला देवी क्लब और पार्थ क्रिकेट अकादमी ने अंडर-19 रोहित चतुर्वेदी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में मंगलवार को हुए मुकाबलों में जीत के साथ पूरे अंक हासिल किये.

डिवाइन क्लब ने डीजीआई क्रिकेट ग्राउंड पर मैन ऑफ़ द मैच अंशुमान उपाध्याय (3 विकेट) की उपयोगी गेंदबाजी से कूह स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब को 9 रन से मात दी. डिवाइन क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 40 ओवर में 9 विकेट पर 139 रन बनाये. सत्यम यादव ने सबसे ज्यादा 37 रन बनाये.

अंडर-19 रोहित चतुर्वेदी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट

इसके अलावा अभिषेक यादव (19) व ऋषि कुमार भार्गव (नाबाद 20) ने टिकाऊ पारी खेली. कूह स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब से मोहम्मद शाहिद अंसारी व तन्मय कपूर को 3-3 जबकि नंदराम राजपूत को 2 विकेट मिले. जवाब में कूह स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब 37.5 ओवर में 130 रन ही बना सका.

टीम को कृतु राज सिंह (46) व वेदांश (24) की सलामी जोड़ी ने तेज शुरुआत दी लेकिन फिर पारी लड़खड़ा गयी और तन्मय कपूर (15) ही दहाई के आंकड़े में रन बना सके. आर्यावर्त क्रिकेट मैदान पर शैला देवी क्लब ने आरके सीनियर सेकंड्री को 4 विकेट से मात दी.

आरके सीनियर सेकंड्री ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 40 ओवर में 9 विकेट पर 136 रन बनाये, शैला देवी क्रिकेट क्लब से मैन ऑफ़ द मैच अंश पटेल ने 3 विकेट झटके. जवाब में शैला देवी क्रिकेट क्लब ने 27.4 ओवर में 6 विकेट पर 140 रन बनाकर मैच जीत लिया.

ये भी पढ़ें : अंडर-19 रोहित चतुर्वेदी मेमोरियल क्रिकेट में इन टीमों को मिली जीत

विशाल कुमार (31) व दिव्यांश सिंह (51) ने पहले विकेट के लिए 100 रन की शतकीय साझेदारी कर जीत तय की. एक अन्य मैच में पार्थ क्रिकेट अकादमी ने सूर्या ग्राउंड पर गुरुकुल क्लब को 4 विकेट से हराया. गुरुकुल क्लब पहले बल्लेबाजी करते हुए 18 ओवर में 69 रन ही बना सका.

पार्थ क्रिकेट अकादमी से मैन ऑफ़ द मैच फहीम खान ने 4 व शिवांक यादव ने 2 विकेट झटके. जवाब में पार्थ क्रिकेट अकादमी ने 18.1 ओवर में 6 विकेट पर 73 रन बनाकर मैच जीत लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here