भारतीय जाट सभा दयानंद के सिद्धांतों पर चलती है : कप्तान सिंह

0
59

लखनऊ। भारतीय जाट सभा का होली मिलन समारोह धूमधाम से मनाया गया जिसमें जाट सभा के सभी लोग शामिल हुए। भारतीय जाट सभा के अध्यक्ष चौधरी कप्तान सिंह ने बताया कि उनकी लगातार यह कोशिश रहती है कि जाट समाज लगातार एक दूसरे से मिलता-जुलता रहे और हमारा यह प्रमुखता से प्रयास रहता है

कि हम होली मिलन के इस पावन पर्व पर एक साथ मिलकर एक साथ बैठे, खाना पीना खा एंजॉय करें और एक दूसरे के सुख दुख को साझा करें। चौधरी कप्तान सिंह ने यह भी कहा कि हमारा जाट समाज कोई भी ऊंच-नीच नहीं मानता महर्षि दयानंद के सिद्धांतों पर चलने वाला हमारा समाज सभी को एक बराबर समझता है।

उक्त कार्यक्रम में भारतीय जाट सभा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष राम राज सिंह एडवोकेट एवं भारतीय जाट सभा के सचिव धर्मेंद्र एवं अतुलनीय सहयोग एवं कर्मठ कार्यकर्ता धर्मेंद्र सिंह उर्फ डी के कंप्यूटर ने उक्त कार्यक्रम को सफल बनाने में अहम भूमिका निभाई।

ये भी पढ़ें : सीडीआरआई वैज्ञानिक डॉ. राजेश झा को अंतर्राष्ट्रीय फैलोशिप फॉर यंग बायोमेडिकल साइंटिस्ट

भारतीय जाट सभा लखनऊ के आरके सिंह तोमर का भी विशेष सहयोग प्राप्त होता रहा है। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए चौधरी मानसिंह, चौधरी मुकेश सिंह इत्यादि का भी पूरा सहयोग प्राप्त हुआ।

समाज के तमाम लोगों  ने बढ़-चढ़कर इस कार्यक्रम को सफल बनाने में अपना सहयोग एवं अपना अमूल्य समय प्रदान किया। भारतीय जाट सभा लखनऊ इसके लिए आप सबका आभारी है, और आगे भी जाट समाज सबकी सेवा के लिए कार्य क्रम आयोजित करता रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here