डिवीज़नल चैंपियंस लीग : दिलकश टाइगर्स की 4 विकेट से जीत

0
60

लखनऊ: दिलकश टाइगर्स ने गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन की सहायता से पूर्वोत्तर रेलवे, लखनऊ मंडल क्रीड़ा संघ के तत्वाधान में खेली जा रही डिवीज़नल चैंपियंस लीग में बलवान पैंथर्स को 4 विकेट से पराजित किया।

ऐशबाग रेलवे स्टेडियम पर खेले गए मैच में बलवान पैंथर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 108 रन का स्कोर बनाया। टीम की बल्लेबाजी काफी लचर रही और शीर्ष 3 बल्लेबाज 35 रन के कुल स्कोर पर पवैलियन लौट गए।

विनय कुमार ने सबसे ज्यादा 29 रन बनाये। उनके बाद अमित सिंह (21) व अभिषेक पाण्डेय (18) ही दहाई के आंकड़े में रन बना सके। दिलकश टाइगर्स से जय सिंह ने 4 ओवर में 18 रन देकर 3 विकेट हासिल किये। अंकुर श्रीवास्तव ने दो विकेट झटके। अष्टभुजा सिंह, मनीष राय व मिथिलेश शाह को एक-एक विकेट मिले।

ये भी पढ़ें : अंबर प्रताप सिंह की मेहनत पर राम आशीष यादव ने फेरा पानी

जवाब में दिलकश टाइगर्स ने 18.3 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 112 रन बनाते हुए मैच जीत लिया। हालांकि टीम अच्छी शुरुआत नहीं कर सकी और पिछले मैच में उम्दा पारी खेलने वाले कप्तान अंबर प्रताप सिंह 4 रन ही बना सके। उन्हें मनीष झा की गेंद पर एम. मीना ने कैच लपक कर आउट किया। वही दूसरे सलामी बल्लेबाज मोहम्मद अजकर ने 17 रन की पारी खेली।

इसके अलावा तारिक हुसैन ने 22, सुनील यादव ने 16 व संतोष यादव ने 12 रन का योगदान किया। बलवान पैंथर्स से मनीष झा ने 2 विकेट जबकि भास्कर व राम देव ने 1-1 विकेट हासिल किये। मैन ऑफ़ द मैच दिलकश टाइगर्स के अंकुर श्रीवास्तव चुने गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here