लखनऊ शहर में यहां खुला शॉपर्स स्टॉप का चौथा स्टोर 

0
242

लखनऊ: फैशन और सौंदर्य के लिए भारत का प्रमुख स्थान, शॉपर्स स्टॉप ने अपने चौथे स्टोर के लॉन्च के साथ नवाबों के शहर लखनऊ में अपने रिटेल फूटप्रिंट का विस्तार किया है।

प्रदेश की राजधानी में इमेराल्ड मॉल सेक्टर डी1 स्थित स्टोर अपने ग्राहकों को संतुष्ट करने और उन्हें खरीदारी का एक बेहतरीन अनुभव देने के लिए सबसे योग्य सौंदर्य सामग्री और फैशन के उन सभी शानदार चीज़ों के साथ सज्ज है, जो उनके कलेक्शन की लिए बेहद ज़रुरी हैं।

इस विस्तार पर प्रतिक्रिया देते हुए वेणुगोपाल नाय (कस्टमर केयर असोसिएट, मैनेजिंग डायरेक्टर एवं चीफ एक्ज़ीक्यूटिव ऑफिसर, शॉपर्स स्टॉप लिमिटेड) ने कहा कि शॉपर्स स्टॉप लक्ज़री ब्रांड के लिए एक पुल की तरह जोड़ने का काम करता है, और अपने ग्राहकों के लिए एक बेहद खुशनुमा खरीदारी का अनुभव सुनिश्चित करता है।

हमारी विस्तार रणनीति के अनुरुप हम आज जयपुर, जोधपुर, लखनऊ और मुंबई में 4 स्टोर्स की शुरुआत कर रहे हैं और इस साल 10-12 नए स्टोर लॉन्च करने का हमारा इरादा है।” “लखनऊ में हमारे 4थे स्टोर के लॉन्च की घोषणा करते हुए हमें खुशी हो रही है जो ग्राहकों के लिए अनेकों बेहतरीन ब्रांड्स का एक बेमिसाल पोर्टफोलियो पेश करता है।

लखनऊ में भारी संख्या में पर्यटक और व्यापारी परिवार आते हैं, जिससे हमें नए ग्राहकों तक पहुँच बनाने में भी सहायता मिलेगी। इस नए स्टोर के साथ ब्रांड ने 46 शहरों में 86 स्टोर्स के साथ अपनी मौजूदगी में बढोतरी है।” लखनऊ में खोला गया यह आधुनिक स्टोर 37000 वर्ग फीट क्षेत्र में फैला हुआ है।

ये भी पढ़े : कैट ने खारिज की यूएस ट्रेड रिप्रेजेन्टेटिव की रिपोर्ट, लगाई फटकार

जहाँ एक ही छत के नीचे विभिन्न श्रेणियों के 200 से अधिक बेहतरीन अंतर्राष्ट्रीय, राष्ट्रीय, और एक्सक्लूज़िव ब्रांड्स के उत्पाद ग्राहकों के लिए उपलब्ध होंगे। स्टोर में प्रमुख ब्रांड्स जैसे मैक कॉस्मेटिक्स, वेरोमोडा, कवर स्टोरी और ऑनली, इसके साथ ही एक्सक्लूज़ीव ब्रांड्स जैसे कशिश, लाइफ, फ्रातिनी, और अर्सीलिया उपलब्ध होंगे।

इस स्टोर की शुरुआत के साथ शॉपर्स स्टॉप ने अपने ग्राहकों के प्रति संकल्प को फिर बहाल किया है और इसकी कोशिश होगी कि ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन खरीदारी का अनुभव सुनिश्चित किया जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here