11 गोरखा राइफल्स रेजिमेंटल सेंटर के पूर्वसैनिकों के लिए आउटरीच कार्यक्रम 8 जून को

0
67

लखनऊ। मुख्यालय मध्य यूपी सब एरिया के तत्वावधान में, प्रोजेक्ट संबंध के हिस्से के रूप में रिकॉर्ड 11 गोरखा राइफल्स और 11 गोरखा राइफल्स रेजिमेंटल सेंटर की एक टीम द्वारा पूर्वसैनिकों, वीर नारियों और विधवाओं के शिकायतों निराकरण के उद्देश्य से जिला सैनिक बोर्ड सीतापुर में 8 जून को आउटरीच कार्यक्रम होगा।

इस दौरान 11 जीआरआरसी के अभिलेख प्रमुख एवं कमांडेंट ब्रिगेडियर नवदीप सिंह, लेफ्टिनेंट कर्नल गुरचरण सिंह चिब, मुख्य रिकॉर्ड अधिकारी, अनुज कुमार सिंह, जिला मजिस्ट्रेट, सीतापुर, मेजर सर्वेश कुमार त्रिपाठी, वरिष्ठ रिकॉर्ड अधिकारी, मुख्य चिकित्सा अधिकारी, सीतापुर और मेजर जोगिंदर सिंह, रेजिमेंटल चिकित्सा अधिकारी चिकित्सा उपस्थितजनों को संबोधित करेंगे।

इस आयोजन का मुख्य उद्देश्य डीआईएवी पोर्टल पर पंजीकरण, स्पर्श का निवारण, पेंशन विसंगतियों, चिकित्सा जांच, पूर्व सैनिकों और वीर नारियों के डेटा बैंक का संग्रह और केंद्र द्वारा संचालित राज्य और केंद्र सरकार की योजनाओं के लाभों के बारे में जानकारी देना है।

ये भी पढ़ें : विश्व पर्यावरण दिवस पर एनसीसी कैडेटों ने ली पर्यावरण संरक्षण की शपथ

सीतापुर के जिलाधिकारी के निर्देशानुसार प्रोजेक्ट संबंध में सीतापुर की एक मेडिकल टीम भी भाग लेगी। इस संबंध में सभी भूतपूर्व सैनिकों, वीर नारियों, आश्रितों एवं पारिवारिक पेंशनधारियों से इस कार्यक्रम में शामिल होकर इसका अधिकाधिक लाभ उठाने का आह्वान किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here