मंडे टेस्ट में आदिपुरुष धड़ाम, जनता के खराब रिव्यू का असर देखने को मिला

0
55
मंडे टेस्ट (आदिपुरुष धड़ाम) फोटो साभार : गूगल

सोमवार के दिन बॉक्स ऑफिस पर आदिपुरुष धड़ाम हो गई है। चौथे दिन का कलेक्शन बुरी तरह गिरने की खबरें हैं। शुरुआती आंकड़े 20 करोड़ तक माने जा रहे थे, हालांकि, कुछ फाइनल रिपोर्ट्स इससे भी कम की हैं। फिल्म ने 3 दिन तक अच्छी कमाई की थी।

फिल्म पर जनता के खराब रिव्यू का असर सोमवार को देखने को मिला। फिल्म के कलेक्शन में 75 फीसदी गिरावट हुई। मूवी क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट किया, सोमवार को नेगेटिव वर्ड ऑफ माउथ का नतीजा दिखा, वीकेंड में जबरदस्त ओपनिंग के बाद आदिपुरुष सोमवार को धराशाई हुई।

शुरुआती कमाई अडवांस बुकिंग का नतीजा थी। फिल्म को मिले नेगेटिव फीडबैक और कई टिकट कैंसिल होने का नतीजा अब नजर आ रहा है। मेकर्स ने ऐलान किया है कि वे आपत्तिजनक डायलॉग्स को रिप्लेस करेंगे। इस बदलाव के बाद भी फिल्म के बिजनस पर लोगों की नजर रहेगी।

बॉक्स ऑफिस इंडिया ने भी रिपोर्ट किया है कि फिल्म का टोटल कलेक्शन 75 फीसदी तक गिरा और नेट कमाई 8-9 करोड़ रही। रविवार को कलेक्शन में ग्रोथ न दिखने के बाद माना जा रहा था कि सोमवार गिरावट दर्ज की जाएगी।
एक एंटरटेनमेंट साइट की रिपोर्ट के मुताबिक, आदिपुरुष की हिंदी की नेट कमाई 8.5 करोड़ और सभी भाषाओं को मिलाकर भारत में चौथे दिन 16 करोड़ नेट कमाई की है।

आदिपुरुष (चार दिन की कुल कमाई)

पहला दिन : 86.75 करोड़ (हिंदी 37.25 करोड़) नेट
दूसरा दिन : 65.25 करोड़ (हिंदी 37 करोड़) नेट
तीसरा दिन: 69.1 करोड़ (हिंदी 38 करोड़) नेट
चौथा दिन : 16 करोड़ (हिंदी 8.5 करोड़) नेट (अपडेटेड)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here