अगले साल 31 मई को रिलीज होगी एटली और वरुण धवन की नई फिल्म

0
58
फोटो साभार : फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श आधिकारिक इंस्टाग्राम

निर्देशक एटली इन दिनों फिल्म जवान में बिजी हैं। यह उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म है। इस फिल्म के रिलीज से पहले ही वह अपनी दूसरी फिल्म पर काम शुरू कर चुके हैं। इस फिल्म में वरुण धवन मुख्य रोल में होंगे। ‘जवान’ की ही तरह यह भी एक एक्शन फिल्म है। इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा हो गई है। ये फिल्म 31, मई 2024 को रिलीज होगी।

यह वरुण धवन की 18वीं फिल्म होगी और यह तमिल फिल्म ‘थेरी’ की रीमेक है। ‘थेरी’ 2016 में आई थी और इसका डायरेक्शन एटली ने किया था। इस फिल्म में थलापति विजय, सामंथा रुथ प्रभु और एमी जैकसन मुख्य भूमिका में थे। रीमेक के लिए एटली ने स्क्रिप्ट को नए सिरे से तैयार किया है। उत्तर भारतीय दर्शकों के हिसाब से इसमें नए किरदार और ट्विस्ट जोड़े गए हैं। रिलीज डेट के बाद दर्शकों को इसके नाम का इंतजार है।

फिल्म का नाम फिलहाल तय नहीं है। इस फिल्म का निर्माण एटली, मुराद खेतानी के साथ कर रहे हैं। इसका निर्देशन कलीस करेंगे और फिल्म में दो महिला कलाकार मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुष्का शर्मा इस फिल्म का हिस्सा हैं और दूसरी एक्ट्रेस की तलाश जारी है।

पहले इस फिल्म के लिए जाह्नवी कपूर से संपर्क किया गया था। उनके इस फिल्म को ठुकराने के बाद फिल्म अनुष्का की झोली में आई। ‘थेरी’ ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया था। इसमें विजय थलापति तीन किरदारों में नजर आए थे। हिंदी रीमेक में उनकी जगह वरुण ने ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फिल्म एक्शन से भरपूर होगी।

ऐसे में ‘बवाल’ के बाद वरुण की झोली में एक और एक्शन फिल्म आ गई है। फिल्म को काफी बड़े पैमाने पर बनाया जा रहा है। इसमें एक्शन के अलावा इमोशन और ड्रामा भी खूब देखने को मिलेगा। फिलहाल दर्शक एटली की फिल्म ‘जवान’ का इंतजार कर रहे हैं। पहले यह फिल्म 2 जून को रिलीज होने वाली थी।

ये भी पढ़े : इस म्यूजिक लेबल ने खरीदे जवान के म्यूजिक राइट्स

वीएफएक्स का काम पूरा करने के लिए इसे पोस्टपोन किया गया है। अब जवान 7 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म में शाहरुख डबल रोल में दिखाई देने वाले है। उनके साथ तमिल एक्ट्रेस नयनतारा नजर आएंगी। फिल्म में सान्या मल्होत्रा भी हैं। संजय दत्त भी इस फिल्म का हिस्सा है।

रिलीज डेट का हुआ ऐलान

https://www.instagram.com/p/CuMTUO6Mazo/?hl=en

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here