आमिर खान के डगमगाते करियर को मिला इस निर्देशक का साथ

0
45
फोटो साभार : गूगल

बॉक्स ऑफिस पर 2018 में ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ विफल होने के बाद आमिर को एक हिट फिल्म की दरकार है। चार वर्ष बाद आमिर ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ के साथ सिनेमाघरों में आए और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही।

उन्हें एक सफल फिल्म की जरूरत है और उनके डगमगाते करियर को निर्देशक राजकुमार हिरानी का सहारा मिला है।
रिपोर्ट के अनुसार, हिरानी शाहरुख के साथ अपनी अगली फिल्म ‘डंकी’ की शूटिंग में बिजी हैं। वह इस फिल्म की रिलीज के बाद आमिर की फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू करेंगे।

अभी बातचीत शुरुआती स्तर पर है, जिस प्रोजेक्ट को लेकर दोनों साथ आने की तैयारी में है, वो दमदार है। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग अगले वर्ष शुरू होगी। हालांकि, हिरानी का पूरा ध्यान ‘डंकी’ पर है। एक मनोरंजन साइट की रिपोर्ट के अनुसार, आमिर और हिरानी के बीच अच्छी दोस्ती है और दोनों ही एक-दूसरे के बड़े प्रशंसक हैं।

वे पिछले काफी टाइम से एक-दूसरे के साथ फिर काम करने की सोच रहे थे। आखिरकार उन्हें वो विषय मिल गया है, जिसके लिए आमिर और हिरानी साथ में पारी खेल सकते हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि हिरानी एक बायोपिक लेकर आ रहे हैं, जिसमें आमिर ने दिलचस्पी दिखाई है।

हिरानी और आमिर ने पहली बार फिल्म ‘3 इडियट्स’ में काम किया था, जो 2009 में आई और ब्लॉकबस्टर रही। 55 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये कमाए थे। दूसरी बार आमिर और हिरानी ने फिल्म ‘पीके’ में साथ काम किया। यह फिल्म 2014 में दर्शकों के बीच आई थी। 122 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने 769 करोड़ रुपये बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था।

आमिर पिछले काफी टाइम से फिल्म ‘चैंपियंस’ को लेकर चर्चा में हैं, जो इसी नाम से आई सफल स्पैनिश कॉमेडी ड्रामा फिल्म का हिंदी रीमेक है। हालांकि, आमिर इस फिल्म में अभिनय नहीं करेंगे, बल्कि वह इसके प्रोडक्शन का काम संभाल रहे हैं। इस फिल्म से अभी तक सलमान खान से लेकर रणबीर कपूर तक का नाम जुड़ चुका है। पिछले दिनों खबर आई कि इसके लिए आमिर ने फरहान अख्तर के नाम पर मोहर लगा दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here