शाहरुख की चोट वाली खबर फर्जी, एक्टर के करीबी ने दी जानकारी

0
67
फोटो साभार : गूगल

हाल ही खबर आई कि शाहरुख खान को चोट लगी है और उनकी नाक की सर्जरी हुई है, इसी बीच एक्टर को लेकर उनके एक करीबी ने एक अख़बार से बात करते हुए बताया कि एक्टर की चोट वाली खबर फर्जी है।

एक अख़बार से बात करते हुए एक्टर के करीबी शख्स ने बताया कि शाहरुख की हेल्थ को लेकर जो भी खबर आई वो गलत है। वह बिल्कुल ठीक हैं। दरअसल, बुधवार को खबर आई कि शाहरुख को शूट के दौरान चोट लग गई है और इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

इसके बाद एक्टर के फैन्स काफी घबरा गए। बता दें कि बीते दिन ही एक्टर के चोट लगने की खबर के बाद शाम को मुंबई एयरपोर्ट पर शाहरुख को स्पॉट किया गया था। उस दौरान उनके शरीर पर कोई चोट नहीं दिखी। वह अकेले नहीं बल्कि पत्नी गौरी खान और छोटे बेटे अबराम के साथ नजर आए।

सोशल मीडिया पर तो फैन्स के ट्वीटस की बाढ़ आ गई थी। सभी उनके ठीक होने की दुआ करने लगे। एक्टर की फिल्मों की बात करें तो वह लास्ट फिल्म पठान में दिखाई दिए थे। इस फिल्म में वह जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण के साथ लीड रोल में थे। फिल्म में सलमान खान का स्पेशल कैमियो भी था।

उनकी अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह अब एक्शन फिल्म जवान में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ साउथ स्टार विजय सेतुपति और नयंतारा लीड रोल में हैं। पहली बार शाहरुख इन दोनों एक्टर्स के साथ काम कर रहे हैं। इसके अलावा शाहरुख राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म डंकी में नजर आएंगे जो कि एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म होगी। इस फिल्म में किंग खान के साथ तापसी पन्नू लीड रोल में होंगी। दोनों ही फिल्में इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here