शालीमार गेटवे मॉल में किड्स कार्निवाल का हुआ समापन

0
83

लखनऊ : राजधानी का फेवरिट शॉपिंग और एंटरटेनमेंट डेस्टिनेशन शालीमार गेटवे मॉल में आयोजित किड्स कार्निवालका आज समापन हो गया। इस कार्निवाल में काफी संख्या में बच्चों ने हिस्सा लिया।

इस कार्निवाल ने गर्मियों में बच्चों के लिए मौसम की तपिश से राहत देते हुए उन्हें कई बेहद मनोरंजक कार्यक्रमों में शामिल होने का अवसर उपलब्ध कराया वहीं उनको अपनी क्रिएटिविटी दिखाने का मौका भी दिया।

उन्हें यहां विभिन्न प्रकार के खेलों, प्रतियोगिताओं, वर्कशॉप में प्रतिभाग करने के साथ साथ इनाम में कई उपहार जीतने का भी अवसर मिला।

कार्निवाल के कार्यक्रमों में पहले दिन ही बच्चों को अपने पसंदीदा कार्टून कैरेक्टर प्यारे मिन्नी और मिकी से मिलने का मौका मिला। इसके अलावा बच्चों ने सनफ्लावर मंडला आर्ट वॉल हैंगिंग वर्कशॉप में भी भाग लेकर मनोरंजक तरीके से अपनी रचनात्मकता का प्रदर्शन किया।

ये भी पढ़ें : शालीमार गेटवे मॉल में बच्चों के लिए लगी “मस्ती की पाठशाला”

किड्स कार्निवाल में कई प्रकार की वर्कशॉप भी शामिल रही, जैसे बिना सिले मोजों से कठपुतली बनाने की वर्कशॉप, एक खिलौना हवाई जहाज बनाने की वर्कशॉप और एक रॉक पेंटिंग पार्टी। इस कार्निवाल के दौरान बच्चे जहां अपने पसंदीदा सुपरहीरो, स्पाइडरमैन और कैप्टन अमेरिका से मिले वहीं पेंट-योर-फ्रिज-मैग्नेट वर्कशॉप में भी लिया।

शालीमार कॉर्प के डायरेक्टर कुणाल सेठ ने इस आयोजन को लेकर अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “हम शालीमार गेटवे मॉल में किड्स कार्निवाल की मेजबानी करने में हमें बहुत आनंद आया।

यह बच्चों के लिए रचनात्मक गतिविधियों में शामिल होने और गर्मियों के इस मौसम में अच्छा समय बिताने का एक शानदार अवसर रहा। हम इस मस्ती भरे कार्यक्रम को बच्चों से मिले अपार समर्थन और स्नेह से बहुत खुश हैं। आज इस कार्निवाल का समापन एक संगीतमय कहानी सुनाने के सत्र और कैनवास कार्यशाला पर एक ब्लो पेंटिंग के साथ हु

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here