एक्शन फिल्म के लिए 25 साल बाद फिर साथ आए सलमान व करण जौहर

0
92
फोटो साभार : गूगल

सलमान व करण जौहर 1998 में रिलीज हुई फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में साथ काम किया था। 25 वर्ष बाद दोनों एक साथ काम करने जा रहे है। अब दोनों एक एक्शन फिल्म पर साथ काम करेंगे जिसे करण जौहर प्रोड्यूस करेंगे।

फिल्म से जुड़े एक सूत्र के अनुसार, ‘यह एक स्पेशल प्रोजेक्ट है। फिल्म से जुड़े सभी लोग इसे नवंबर 2023 तक शुरू करने के लिए एक्साइटेड है। यह ‘शेरशाह’ के बाद हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में विष्णुवर्धन की दूसरी फिल्म हो सकती है।

सब कुछ ठीक रहा तो इसका प्री-प्रोडक्शन इसी महीने शुरू हो जाएगा। फिल्म का टाइटल और बाकी की स्टार कास्ट अभी फाइनल होना बाकी है। यह एक एक्शन फिल्म होगी जिसके डायरेक्शन ‘शेरशाह’ फेम डायरेक्टर विष्णुवर्धन करेंगे।

फोटो साभार : गूगल

एक मनोरंजन साइट की रिपोर्ट की मानें तो यह फिल्म नवंबर 2023 में फ्लोर पर जाएगी। मेकर्स इसे अगले वर्ष क्रिसमस पर रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे है। चर्चा है कि इस मैसिव एक्शन फिल्म में कई जबरदस्त एक्शन सीक्ववेंस होंगे, जो पहले कभी नहीं देखे गए।

सूत्र ने यह भी बताया कि सलमान, करण और विष्णुवर्धन बीते छह महीने से इस प्रोजेक्ट पर बातचीत कर रहे है। सलमान ‘टाइगर’ 3 की शूटिंग पूरी होने के बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म को 7 से 8 महीनों तक मल्टीपल शेड्यूल्स में फिल्माया जाएगा।

फोटो साभार : गूगल

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान इन दिनों ‘टाइगर 3’ पर जुटे हुए है। मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी ये फिल्म दिवाली पर रिलीज होगी। इसमें सलमान के अपोजिट इमरान हाशमी नजर आएंगे। इसके अलावा सलमान के पास ‘टाइगर वर्सेज पठान’ भी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here