मोहम्मद अली के दो गोल की बदौलत यूनिटी ने खेला ड्रा

0
95

लखनऊ। लामार्टिनयर कालेज के पोलो मैदान पर खेले जा रहे फुटबॉल लीग के दो मुकाबलों में बुधवार को रिवाइंस एफसी ने जयपुरिया को एकतरफा मुकाबले में 5-0 गोल से और दूसरे मैच में यूनिटी एफसी और सोल एफसी का मुकाबला 2-2 गोल की बराबरी पर पर ड्रॉ हो गया। यूनिटी की ओर से मोहम्मद अली ने 2 गोल ठोक कर टीम को हार से बचा लिया।

रिवाइंस एफसी ने जयपुरिया को 5-0 गोल से हराया

लीग के पहले मैच में रिवाइंस एफसी ने प्रतिद्वंद्वी टीम जयपुरिया पर खेल के पूरे समय तक आक्रामक खेल का प्रदर्शन कर न सिर्फ उनके डिफेंस को कमजोर किया बल्कि ताबड़-तोड़ 5 गोल दागकर एकतरफा जीत हासिल कर ली।
विजेता टीम रिवाइंस की ओर से वेदांत ने खेल के पहले हाफ 14वें व 21वें मिनट में दो गोल दागे।

इसी क्रम में अक्षत ने 34वें, अरबाब ने 39वें मिनट व इब्राहीम ने 46वें मिनट में एक-एक गोल दागकर टीम को 5-0 से एकतरफा जीत दिला दी। दूसरे मैच में यूनिटी एफसी और सोल एफसी के बीच संघर्षपूर्ण मुकाबला खेला गया।

यूनिटी एफसी की ओर से खेल के पहले हाफ 15वें मिनट में मोहम्मद अली ने साथी खिलाड़ी के पास को मैदानी गोल में बदलकर टीम का स्कोर 1-0 कर बढ़त दिलायी। खेल के 18वें मिनट में प्रतिद्वंद्वी टीम सोल की ओर से बादल ने गोल मारकर स्कोर 1-1 गोल की बराबरी पर पहुंचा दिया।

खेल के दूसरे हाफ में दोनों टीमे मैदान पर उतरी तो गजब की आक्रमकता देखने को मिली। दोनों ओर से गेंद पर हमला होते ही गेंद को अपने कब्जे में करते हुए एक दूसरे के गोल पोस्ट पर गोल दागने के प्रयास हुए मगर दोनों ओर से गोलकीपर ने गोल सुरक्षित कर लिया।

ये भी पढ़ें : द दिल्ली कैफे ने जीता लेफ्टिनेंट मो.खलील मेमोरियल टी-20 नाइट कॉरपोरेट क्रिकेट टूर्नामेंट

आक्रामक खेल के बीच 38वें मिनट में यूनिटी की ओर से मोहम्मद अली को एक बार फिर गोल दागने का अवसर तब मिला जब साथी खिलाड़ी ने उन्हें बेहद चतुराई भरा पास दिया और मोहम्मद अली ने गोल मारकर टीम का स्कोर 2-1 कर दिया।

खेल के अंतिम क्षणों में भी दोनों ओर से आक्रामक प्रदर्शन हुआ। एक दूसरे की रक्षापंक्ति को छेद कर गोल दागने के प्रयास हुए। गोल की बढ़त हासिल करने वाली यूनिटी एफसी को उस समय नुकसान हुआ जब टीम के खिलाड़ी ने गलत पास दिया।

इसका फायदा उठाते हुए प्रतिद्वंद्वी टीम सोल एफसी की ओर से सार्थक ने 58वें मिनट में गोल दागकर टीम का स्कोर 2-2 गोल की बराबरी पर पहुंचा दिया जो कि खेल के अंत तक बरकरार रहने के चलते मैच ड्रॉ हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here