अनन्या पांडे को ऑफर होता है सीमित कॉन्टेंट, ट्रोलिंग को लेकर कही ये बात

0
83
साभार : सोशल मीडिया

लगातार नेपोटिज्म के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे को ट्रोल किया जाता है। एक्ट्रेस ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी है, बावजूद इसके उन्हें काफी सीमित कॉन्टेंट ऑफर किया जाता रहा है।

ट्रोलिंग के बारे में एक्ट्रेस ने बताया, “एक अभिनेता के तौर पर यह मुझे बहुत प्रभावित नहीं करता। एक इंसान के तौर पर यह मुझे प्रभावित करता है।

लोग यह भूल जाते है कि अभिनेता भी इंसान होते है। तो यह मुझे भी प्रभावित करता है, लेकिन बात यह है कि यह हर किसी को प्रभावित करेगा। मैं बैठकर खुद को अबला नारी जैसा नहीं दिखा सकती।

एक्ट्रेस जल्द ही ड्रीम गर्ल 2 में दिखाई देगी। अनन्या पांडे ने उन्हें ऑफर किए जाने वाले कॉन्टेंट के अलावा ट्रोलिंग को लेकर भी बात की।

एक्ट्रेस ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत की थी। तब से लेकर अब तक उनको कई बार ट्रोल किया जा चुका है। अनन्या पांडे को कभी नेपोटिज्म किड होने के लिए तो कभी उनकी एक्टिंग स्किल्स के लिए लताड़ा गया है। क्रिटिसिज्म के बारे में उन्होंने कहा, “फीडबैक और निगेटिव ट्रोलिंग के बीच एक बारीक लाइन होती है।

अनन्या पांडे ने बोला, “अगर कोई मुझे कुछ बेहतर बनाने के लिए क्रिटिसाइज कर रहा है तो उसका हमेशा स्वागत है। जब कोई कहता है कि ‘आप ऐसा कर सकते है’, या फिर ‘आप इसे इस तरह भी कर सकते थे’ तो मैं हमेशा इसे स्वीकार करती हूं।

मैं कभी भी रुकना या सीखना बंद करना नहीं चाहती। एक अभिनेता के तौर पर आपको फ्लैक्सिबल होना पड़ता है, लेकिन जब बात ट्रोलिंग की आती है तो मुझे इस पर बहुत ज्यादा ध्यान देना पड़ता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here