अगले साल इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी पुष्पा 2 द रूल

0
82
Allu Arjun @alluarjun

पुष्पा 2 द रूल का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए अच्छी खबर है। मूवी की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। अल्लू अर्जुन ने इंट्रेस्टिंग पोस्टर के साथ पुष्पा 2 का माहौल बना दिया है।

वर्ष 2023 में दर्शक बॉक्स ऑफिस पर खूब पैसा लुटा रहे हैं। 2024 तक उन्हें कई बार सिनेमाहॉल्स में सीटियां बजाने का अवसर मिलेगा।

कई जबरदस्त फिल्में और कुछ के सीक्वल्स की रिलीज डेट्स सामने आ रही हैं। अल्लू अर्जुन की मच अवेटेड फिल्म पुष्पा 2 की रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है।

अल्लू अर्जुन ने ज्यादा कुछ न लिखते हुए ट्वीट (X) किया है, 15 अगस्त 2024 हैशटैग है पुष्पा2 द रूल। साथ में पोस्टर है जिसमें अल्लू अर्जुन का सोने के ब्रेसलेट्स और अंगूठियों से सजा हाथा है। सबसे छोटी उंगली पर रेड नेलपेंट दिख रहा है और उंगलियों पर खून के छींटे भी हैं।

फिल्म वर्ष 2024 में 15 अगस्त को रिलीज होगी और इसके साथ एक और मच अवेटेड फिल्म रिलीज हो रही है। जो कि अजय देवगन की मूवी का सीक्वल है। इन दोनों के अलावा कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 की भी रिलीज डेट 2024 का स्वतंत्रता दिवस बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें : अक्षय ने बर्थडे पर वेलकम 3 की घोषणा की, क्रिसमस 2024 पर होगी रिलीज

हालांकि यह अभी कन्फर्म नहीं है। बात करें क्लैश की तो अजय देवगन और रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन भी 15 अगस्त 2024 को रिलीज होने वाली है। इस अगर दोनों में से किसी ने डेट आगे-पीछे नहीं की तो हिंदी बॉक्स ऑफिस पर बड़ा वाला क्लैश देखने को मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here