Tiger 3: ऋतिक की कैमियो डिटेल्स आई सामने, हाल ही में शूट हुआ सीन

0
136
साभार : गूगल

यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की टाइगर 3 को लेकर दर्शकों में तगड़ा बज है। सलमान और कटरीना को इस बार विलेन बनकर इमरान हाशमी टक्कर देते दिखेंगे।

फिल्म में शाहरुख का कैमियो तो पठान में ही कंफर्म हो गया था, बाकी अब ऋतिक रोशन के भी कैमियो पर मुहर लगती दिख रही है। बतौर कबीर, ऋतिक रोशन के टाइगर 3 में कैमियो पर कुछ डिटेल्स सामने आई हैं, जो दर्शकों को एक्साइटिड कर सकते हैं।

एक रिपोर्ट के अनुसार, टाइगर 3 में ऋतिक रोशन बतौर कबीर कैमियो करते दिखेंगे। सूत्र के हवाले से रिपोर्ट में लिखा गया है, ‘ऋतिक रोशन का कैमियो सीन हाल ही में शूट हुआ है।

शनिवार (4 नवंबर) को यशराज स्टूडियो में शूटिंग हुई है। फिल्म में ऋतिक, कबीर के रोल में नजर आएंगे और जोरदार एक्शन करते दिखेंगे। याद दिला दें कि कबीर का रोल, 2019 में रिलीज वॉर से एस्टेबलिश हुआ था।

रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से आगे लिखा गया, ‘फिल्म की सेंसर कॉपी 27 अक्टूबर को ही क्लीयर हुई थी, चूंकि फिल्म में एक हिस्सा जोड़ा गया है तो यशराज फिल्म्स की ओर से दोबारा सीबीएफसी को नई कॉपी भेजी गई ताकि एडिशनल सीन भी पास हो सके।

सीबीएफसी ने एडिशन सीन की कॉपी को 6 नवंबर को क्लीयर कर दिया है। पहले जहां फिल्म का रन टाइम 2 घंटे 33 मिनट था, अब ये 2 घंटे 36 मिनट हो गया है। रिपोर्ट में सेंसर सर्टिफिकेशन के हवाले से बताया गया है कि ऋतिक रोशन का सीन करीब 2 मिनट 22 सेकेंड का होगा।

ये भी पढ़े : अब 2 घंटे 36 मिनट लम्बी होगी टाइगर 3, मेकर्स ने जोड़े कई एक्ट्रा डिलीटड सीन

फिल्म में कबीर के साथ ही कर्नल लूथरा (आशुतोष राणा) भी नजर आएंगे। जिसकी शुरुआत एक डायलॉग से होगी, जहां कबीर से लूथरा कहेंगे- ‘जो मैं तुमसे मांग रहा हूं..’ और आखिर में कहेंगे- ‘शैतान से लड़ते-लड़ते तुम खुद ही शैतान बन जाओगे। बताते चले कि फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है और 12 नवंबर को रिलीज होगी।

ये भी पढ़े : टाइगर 3 में पठान के साथ-साथ नजर आएंगे वॉर के ऋतिक रोशन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here