प्रभास की स्पिरिट व अल्लू अर्जुन संग फिल्म पर निर्देशक संदीप ने कही ये बात

0
303
साभार : गूगल

सिनेमाघरों में एक दिसंबर को रणबीर कपूर स्टारर एनिमल रिलीज हो जाएगी। फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है और अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। एक ओर जहां एनिमल का प्रमोशन जोर-शोर से चल रहा है, दूसरी ओर एडवांस बुकिंग में अच्छे आंकड़े देखने को मिल रहे हैं।

एक इंटरव्यू में डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा और प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने एनिमल के साथ ही प्रभास संग फिल्म स्पिरिट और अल्लू अर्जुन संग अगले प्रोजेक्ट पर भी बात की है।

साभार : गूगल

एक मनोरंजन साइट संग बातचीत के दौरान भूषण कुमार ने प्रभास स्टारर स्पिरिट पर बोला, ‘मैं बहुत एक्साइटिड हूं। ये (संदीप) ने मुझे लीड किरदारों के बारे में बताया है और प्रभास का किरदार शानदार है।

अल्लू अर्जुन संग फिल्म के लिए भूषण ने कहा, ‘अल्लू अर्जुन की फिल्म भी काफी अलग होगी। अल्लू अर्जुन के साथ संदीप के स्टाइल वाली फिल्म देखने को मिलेगी।

एनिमल निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने आगे के प्रोजेक्ट्स पर कहा, ‘वे (स्पिरिट और अल्लू अर्जुन संग फिल्म) एक अलग ही दुनिया होंगे, नया इमोशन और नया ड्रामा। बड़े स्टार्स के साथ रूटीन फिल्में बनाने का कोई तुक नहीं बनता है।

संदीप ने एनिमल के डिजिटल रिलीज पर भी बात की। उन्होंने साफ कर दिया कि डिजिटल रिलीज के दौरान एनिमल का एक्टेंटिड वर्जन मौजूद नहीं होगा।

ये भी पढ़े : 14 अगस्त 2025 को थिएटरों में रिलीज होगी वॉर 2, अयान मुखर्जी होंगे निर्देशक

उन्होंने कहा कि उनके पास एक्स्ट्रा फुटेज मौजूद हैं, वो उसे फाइनल कट का हिस्सा नहीं रखेंगे क्योंकि वो स्टोरी के लिए जरूरी नहीं। बाद में उन सीन्स को टी सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here