Gadar 3 : कहानी का बेसिक आइडिया तय, जी स्टूडियोज ने दी मंजूरी

0
198
साभार : गूगल

पहले पार्ट के 22 साल बाद आई गदर 2 ने पुरानी यादें ताजा कर दीं। लोगों का हुजूम सिनेमाघरों की तरफ उमड़ पड़ा। साल 2023 की ये सफल फिल्म रही। फैन्स का उत्साह तब बढ़ गया जब मेकर्स ने गदर 3 को लेकर हिंट दिया।

सनी देओल के साथ ही अनिल शर्मा इसे बनाएंगे। फिल्म से जुड़ा अपडेट सामने आने लगा है। सनी देओल को गदर 2 के रोल से जबरदस्त उछाल मिला है और उनके पास फिल्मों की लंबी लाइन है।

इस बीच पता चला है कि जी स्टूडियोज ने गदर 3 को मंजूरी दे दी है। एक अंग्रेजी वेबसाइट ने करीबी सूत्रों के हवाले से बताया, ‘जी स्टूडियोज, अनिल शर्मा और सनी देओल के बीच पहले दौर का पेपर वर्क हो चुका है।

सूत्र ने कहा, ‘गदर 2 इस वादे के साथ खत्म होती है कि गदर 3 आएगी। यह ऐलान सिर्फ सनसनी फैलाने के लिए नहीं था। टीम लगातार काम कर रही है। उन्होंने इसका बेसिक आइडिया सोच लिया है। यह भी भारत-पाकिस्तान संघर्ष के बैकड्रॉप पर होगी। इस बार सबकुछ पहले से कहीं बड़ा होगा।

सूत्र ने आगे कहा, ‘अभी बहुत सारा राइटिंग का काम होगा, टीम को एक डायरेक्शन मिल गया है कि तारा सिंह, सकीना और जीते की कहानी यहां से आगे कहां जाएगी। अगर सबकुछ ठीक रहा है तो 2025 के आखिर तक गदर 3 शुरू हो सकती है।

ये भी पढ़े : हॉलीवुड में डेब्यू करेगी स्वर्गीय एक्ट्रेस नूतन की पोती प्रनूतन बहल

इस बारे में जब पोर्टल ने डायरेक्टर अनिल शर्मा से बात की तो उन्होंने कहा, ‘हां, तारा सिंह वापस आएंगे क्योंकि फिल्म का जो बेसिक आइडिया है वह हमने तय कर लिया है। मैं अभी उत्कर्ष और नाना पाटेकर के साथ शूटिंग कर रहा हूं और जल्द ही गदर 3 की स्क्रिप्ट पर काम शुरू करूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here