फाइटर के सीक्वल पर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने साझा किए अपने विचार

0
222
साभार : गूगल

बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर मोटी कमाई कर रही है। 3 दिनों में फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है और आईएमडीबी पर 7.9 रेटिंग मिली है। फिल्म को क्रिटिक्स से तो पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला ही है, साथ ही साथ पब्लिक को यह काफी पसंद आई है।

सोशल मीडिया पर फिल्म के पार्ट 2 को लेकर बातें होनी शुरू हो गई हैं। कोई बोल रहा है कि फिल्म का दूसरा पार्ट जल्द ही आएगा तो कोई इन्हें सिर्फ अफवाह भर बता रहा है। फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद का इस बारे में क्या कहना है? चलिए जानते हैं।

फाइटर के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद इससे पहले पठान और वॉर जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में बना चुके हैं। फाइटर की रिलीज को एक हफ्ता भी नहीं हुआ है, जैसा रिस्पॉन्स इसे मिल रहा है उससे इतना तो साफ है कि लोग इसका दूसरा पार्ट भी देखना चाहेंगे।

सिद्धार्थ आनंद ने हामी भरते हुए कहा है कि उन्हें इस फिल्म का पार्ट-2 बनाने में काफी खुशी होगी। उन्होंने कहा कि फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर उनके पास कई बहुत कमाल के आइडिया हैं।

उन्होंने एक साइट के साथ बातचीत में कहा, “जनता का इस फिल्म को प्यार उन्हें यह फैसला लेने में मदद करेगा कि वह इस फिल्म का पार्ट-2 बनाएंगे या नहीं। सिद्धार्थ ने कहा कि वह आमतौर पर किसी फिल्म का दूसरा पार्ट बनाने में यकीन नहीं रखते हैं।

जहां उनके कई कलीग डायरेक्टर्स फिल्मों के कम से कम एक सीक्वल तो बना ही चुके हैं वहीं उन्होंने आज तक अपनी किसी फिल्म का सीक्वल खुद से नहीं बनाया है। इसका यह मतलब बिलकुल नहीं है कि वह भविष्य में कोई सीक्वल नहीं बनाएंगे।

सिद्धार्थ ने कहा कि वह Never say Never की फिलॉसफी में यकीन रखते हैं। उन्होंने यह कहा कि अभी तो वह कोई सीक्वल बनाने को लेकर काफी एक्साइटेड नहीं हैं। सिद्धार्थ ने कहा कि उन्हें नए किरदार गढ़ना और नई कहानियां सुनाना पसंद है। उन्होंने कहा कि सीक्वल बनाने में एक तरह का कंफर्ट जोन होता है जिससे वह आमतौर पर बचते हैं।

ये भी पढ़े : 69वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में 12वीं फेल व एनिमल का जलवा, देखें पूरी लिस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here