रोमांचक जीत के साथ लाइफ केयर क्लब सेमीफाइनल में

0
291
प्रतीकात्मक चित्र : सोशल मीडिया
प्रतीकात्मक चित्र : सोशल मीडिया

लखनऊ। लाइफ केयर क्लब ने 17वीं बाबू बनारसी दास सी डिवीजन क्रिकेट लीग के क्वार्टर फाइनल में गुरु गोविंद सिंह स्पोर्ट्स कॉलेज को रोमांचक मैच में एक विकेट से पराजित किया। लखनऊ स्पोर्ट्स कॉलेज मैदान पर गुरु गोविंद सिंह स्पोर्ट्स कॉलेज निर्धारित 40 ओवर के मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 38.3 ओवर में 162 रन ही बना सका।

17वीं बीबीडी सी डिवीजन क्रिकेट लीग

टीम से अभिषेक राय (35), कुशाग्र सिंह (22) व अतुल विश्वकर्मा (20) ही टिक कर खेल सके। लाइफ केयर से आरपी सिंह, तुषार वर्मा, हिमांशु यादव व मनीष सिंह को दो-दो विकेट मिले। जवाब में लाइफ केयर ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 31.4 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाकर मैच जीत लिया।

मैन ऑफ द मैच लाइफ केयर के आरपी सिंह
मैन ऑफ द मैच लाइफ केयर के आरपी सिंह

हालांकि टीम की पारी लड़खड़ाहट का शिकार रही। फिर भी पार्थ पटेल (37), आकाश उपाध्याय (26), गौरव रावत (24), अतुल सिंह (नाबाद 22) और आरपी सिंह (16) ने जीत में उम्दा पारियां खेली। स्पोर्ट्स कॉलेज से नितेश तिवारी ने 7 ओवर में 34 रन देकर पांच विकेट हासिल किए। आदित्य सिंह को तीन विकेट मिले। मैन ऑफ द मैच लाइफ केयर के आरपी सिंह बने।

डी डिवीजन लीग : गेंदबाजों के कमाल से इकाना रेंजर्स अंतिम आठ में

लखनऊ। इकाना रेंजर्स ने 17वीं बाबू बनारसी दास डी डिवीजन क्रिकेट लीग के प्री क्वार्टर फाइनल में शैला देवी क्रिकेट क्लब को दो विकेट से पराजित किया एनडीबीजी क्रिकेट मैदान पर शैला देवी क्लब ने निर्धारित 40 ओवर में 9 विकेट पर 193 रन बनाए। टीम के लिए अंश पटेल ने 97 गेंदों पर 6 चौके से 75 रन की अर्धशतकीय पारी खेली।

ये भी पढ़े : द्रोण अकादमी पर जीत से लाइफ केयर क्लब अंतिम आठ में

उनके बाद अभिनव सिंह (26), अजय तिवारी (नाबाद 17) और रोहित (12) ही दहाई का आंकड़ा पार कर सके। इकाना रेंजर्स से अभिषेक यादव व राजीव रतन राय ने तीन-तीन विकेट हासिल किए। जवाब में इकाना रेंजर्स ने 38.4 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 197 रन बनाते हुए जीत अपनी झोली में डाल ली।

मैन आफ द मैच इकाना रेंजर्स के अभिषेक यादव
मैन आफ द मैच इकाना रेंजर्स के अभिषेक यादव

शुभम यादव (49 रन, 65 गेंद, 6 चौके, एक छक्का) व अनूप यादव (19) की सलामी जोड़ी ने टीम को तेज शुरुआत दी। उनके बाद अली जाफिर मोहसिन ने 34, अजय शुक्ला ने नाबाद 34 और अजय सिंह ने 26 रन जोड़े। शैला देवी कलब से दिव्यांश सिंह को तीन जबकि जितेंद्र कुमार को दो विकेट मिले। मैन आफ द मैच इकाना रेंजर्स के अभिषेक यादव बने।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here