द्वितीय तारा देवी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट : इंटरनेशनल स्पोर्ट्स क्लब की आठ विकेट से जीत

0
266

लखनऊ। मैन ऑफ़ द मैच जितेंद्र (3 विकेट) की शानदार गेंदबाजी से इंटरनेशनल स्पोर्ट्स क्लब ने द्वितीय तारा देवी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के शुक्रवार को खेले गए लीग मुकाबले में सीएसडी सहारा क्रिकेट अकादमी (बीकेटी) को 8 विकेट से हराते हुए पूरे अंक जुटाए।

गियर क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए मैच में सीएसडी सहारा(बीकेटी) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया लेकिन टीम 32.4 ओवर में 104 रन पर ऑल आउट हो गई। टीम से सलामी बल्लेबाज हर्ष सिंह ने सबसे ज्यादा 30 रन बनाए।

उन्होंने अपनी पारी में 28 गेंद का सामना करते हुए चार चौके व एक छक्का जड़ा। अंशुमान ने 17 व अंकित यादव ने 15 रन का योगदान किया। इंटरनेशनल स्पोर्ट्स क्लब से शिवा सिंह व जितेंद्र ने तीन-तीन विकेट हासिल किए। वैभव और सावंत पाल को दो-दो विकेट मिले।

ये भी पढ़ें : द्वितीय तारा देवी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट : अन्नपूर्णा क्लब ने सोनी क्लब को नौ विकेट से हराया

जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए इंटरनेशनल स्पोर्ट्स क्लब ने 16.4 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 105 रन बनाकर मैच जीत लिया। सलामी बल्लेबाज चंदन ने 39 गेंदों पर 8 चौके व एक छक्के से 44 रन और अभय ने 21 रन बनाकर पारी की शुरुआत की।

दोनों ने पहले विकेट के लिए 68 रन की साझेदारी कर टीम को जीत की राह दिखा दी। इसके बाद जीत में दिव्यांशु ने नाबाद 13 रन बनाए। वहीं जितेंद्र ने बल्लेबाजी में भी कमाल दिखाते हुए नाबाद 17 रन की उपयोगी पारी खेली। सीएसडी सहारा क्रिकेट अकादमी (बीकेटी) से करन सिंह व करन शुक्ला को एक-एक विकेट मिले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here