स्पाई यूनिवर्स में नया ट्विस्ट, टाइगर वर्सेज पठान से पहले आएगी नई फिल्म

0
190
साभार : गूगल

आदित्य चोपड़ा ने वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म की कहानियों की इंटरकनेक्टिविटी की शुरुआत पठान से की। पठान में आदि ने टाइगर और पठान को पहली बार स्क्रीन पर एक साथ लाया और यह पता चला कि वे सबसे अच्छे दोस्त हैं।

पठान ने फिर से टाइगर 3 में उपस्थिति दर्ज कराई और ऋतिक रोशन इसका हिस्सा बने, जिसने वॉर 2 का आधार तैयार किया।

ताजा जानकारी के अनुसार, आदित्य दर्शकों को एक और जबरदस्त सिनेमाई अनुभव देने वाले हैं। टाइगर वर्सेज पठान से पहले आदित्य एक बड़ा प्लान तैयार कर रहे हैं।

ताजा रिपोर्ट के अनुसार, आदित्य चोपड़ा टाइगर और पठान के बीच चरम आमना-सामना करना चाहते हैं। हालांकि, वह टाइगर वर्सेज पठान से पहले एक नई फिल्म बनाकर वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की टाइमलाइन में एक नया मोड़ जोड़ने की तैयारी कर रहे हैं।

एक मीडिया रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बोला गया है, ‘वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स दुनिया भर के दर्शकों के लिए एक बड़ा आकर्षण बन गया है, जैसा कि इस फ्रेंचाइजी के बॉक्स ऑफिस नतीजों में देखा गया है।

आदित्य को इस बात का एहसास है कि इस जासूसी दुनिया की हर फिल्म से इस समय बहुत ज्यादा उम्मीदें हैं और वह टाइमलाइन में एक नया मोड़ जोड़ रहे हैं।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है, ‘आदित्य एक ऐसी फिल्म के साथ भारत के दो बड़े सिनेमाई आइकन शाहरुख और सलमान का मेगा क्लैश स्थापित करना चाहते हैं, जो टाइगर बनाम पठान में हिंसक टकराव का अग्रदूत होगा। वह एक ऐसी फिल्म बनाएंगे जो अंतिम प्रदर्शन से पहले वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स को आपस में जोड़ेगी।

आदित्य चोपड़ा ने वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स को एक अविस्मरणीय और बेजोड़ नाटकीय अनुभव देकर भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा आईपी बना दिया है।

इस स्पाई यूनिवर्स की शुरुआत टाइगर फ्रेंचाइजी के साथ हुई, जिसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ ने अभिनय किया। टाइगर (2012) और टाइगर जिंदा है (2017) से हुई ये शुरुआत वॉर (2019) के साथ जारी रही।

इसके बाद शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अभिनीत सर्वकालिक ब्लॉकबस्टर पठान आई। स्पाई यूनिवर्स की टाइगर 3 थी जिसमें सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी ने अभिनय किया था।

ये भी पढ़े : शिव रवैल वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में, करेंगे इस फिल्म का निर्देशन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here