दयानंद एंग्लो वैदिक परास्नातक महाविद्यालय में डॉ.सुधांशु सिन्हा बने प्राचार्य 

0
311

लखनऊ। दयानंद एंग्लो वैदिक परास्नातक महाविद्यालय लखनऊ में डॉ.सुधांशु सिन्हा (तिलकधारी स्नातकोत्तर महाविद्यालय जौनपुर उत्तर प्रदेश में बीएड विभाग में प्राध्यापक के पद पर कार्यरत रहे)  को प्राचार्य के पद पर कार्यभार महाविद्यालय के प्रबंधक मनमोहन तिवारी द्वारा ग्रहण कराया गया।

इस अवसर पर महाविद्यालय के आइक्यूएसी के डायरेक्टर डॉक्टर संजय तिवारी भी उपस्थित थे। महाविद्यालय में कमिशन के स्थायी प्राचार्य के आने से हर्ष की लहर दौड़ गई। प्रबंधतंत्र की तरफ से डॉ.सत्यकाम आर्य, डॉ.केके पांडेय द्वारा नवनियुक्त प्राचार्य के लिए शुभकामना प्रेषित की गई।

ये भी पढ़े : अपनी विधानसभा में सभी दिव्यांगो को आत्मनिर्भर बनाना चाहता हूँ : डॉ.राजेश्वर सिंह

महाविद्यालय में शिक्षक संघ के अध्यक्ष डॉ.आरपी चतुर्वेदी तथा मंत्री डॉ.दीपक सिंह तथा कार्यालय अध्यक्ष देवेन्द्र सिंह तथा गजेन्द्र सिंह एवं समस्त महाविध्यालय परिवार द्वारा हृदय से हर्षोल्लास के साथ स्वागत किया गया। महाविद्यालय के नवनियुक्त प्राचार्य डॉ.सुधांशु सिन्हा ने कहा कि उनका प्रयास महाविद्यालय को उन्नति की तरफ तीव्रता से ले जाने का होगा।

वो महाविद्यालय शैक्षिक गतिविधियों में लखनऊ का अग्रणीय महाविद्यालय हो इस हेतु वे प्रयास करेंगे। महाविद्यालय के पंडित भृगु दत्त तिवारी ऑडिटोरियम में आए हुए सभी शिक्षक एवं शिक्षणेत्तर कर्मचारियों तथा विद्यार्थियों द्वारा प्रचार को शुभकामना और बधाई प्रेषित की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here