लखनऊ ने पहले पांच ओवर में ही गंवाए 2 विकेट, टॉस जीतकर चुनी बल्लेबाजी

0
143

लखनऊ। लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) ने इंडिया प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लखनऊ में खेले जा रहे तीसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया।

भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेई इकाना स्टेडियम में खेले जाने वाले लीग के 26वें मुकाबले में लखनऊ ने समाचार लिखे जाने तक 4.4 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 46 रन बना लिए थे। उस समय कप्तान कप्तान केएल राहुल 20 व मार्कस स्टोइनिस 1 रन बनाकर क्रीज पर थे।

इससे पहले तीसरे ओवर की चौथी गेंद पर खलील अहमद ने क्विंटन डी कॉक को एलबीडब्ल्यू किया जिसे अंपायर ने आउट दे दिया। इस पर एलएसजी ने डीआरएस मांगा लेकिन अंपायरों ने उसे नहीं माना।

इसके बाद पांचवें ओवर की दूसरी गेंद पर देवदत्त पड्डीकल भी अपना विकेट गंवा बैठे। उन्हें भी खलील अहमद ने एलबीडब्लू आउट किया।

दिल्ली से पहला ओवर खलील अहमद ने फेंका। इस मैच में डी कॉक ने उनकी पहली और आखिरी गेंद पर दो चौके जड़े जिससे पहले ओवर में ही लखनऊ के 10 रन हो गए।

ये भी पढ़ें : सब विभागों में एलएसजी का अच्छा प्रदर्शन, दिल्ली तालिका में निचले स्थान पर

इस मैच के लिए दिल्ली टीम में कुलदीप यादव व मुकेश कुमार को फिर जगह मिली है तो लखनऊ सुपर जायंट्स ने मयंक यादव की जगह अरशद खान को अंतिम 11 में जगह दी है।

आईपीएल के नए स्पीड स्टार मयंक यादव गुजरात टाइटंस के खिलाफ लखनऊ में हुए पिछले मैच में एक ओवर ही फेंक सके थे और जांच के बाद डाक्टरों ने उन्हें एक सप्ताह के आराम की सलाह दी थी।

दोनों टीमों की प्लेइंग-11

लखनऊ सुपर जायंट्स: केएल राहुल (कप्तान व विकेटकीपर), क्विंटन डी कॉक, देवदत्त पडिक्कल, मार्कस स्टोयनिस, निकोलस पूरन, आयुष बदोनी, क्रुणाल पंड्या, अरशद खान, रवि बिश्नोई, यश ठाकुर और नवीन-उल-हक।

दिल्ली कैपिटल्स: ऋषभ पंत (विकेटकीपर व कप्तान), पृथ्वी शॉ, डेविड वॉर्नर, शाई होप, ट्रिस्टन स्टब्स, अक्षर पटेल, जैक फ्रेजर, कुलदीप यादव, मुकेश कुमार, ईशांत शर्मा, खलील अहमद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here