उत्तर प्रदेश की आशी शमसेरी रोमांचक जीत के साथ बालिका एकल फाइनल में

0
147

लखनऊ। हेजलनट आल इंडिया सीएस-7 अंडर-14 बालक व बालिका टेनिस टूर्नामेंट में दूसरी वरीय उत्तर प्रदेश की आशी शमसेरी ने रोमांचक जीत के साथ फाइनल में जगह बनाई। आशी की खिताबी टक्कर शीर्ष वरीय पश्चिम बंगाल की अनाया बिश्वास से होगी।

दूसरी ओर बालक एकल क्वार्टर फाइनल में उत्तर प्रदेश के रोहिन राज ने शीर्ष वरीय अर्जुन शर्मा को 6-2, 6-1 से हराते हुए उलटफेर भरी जीत के साथ सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

उत्तर प्रदेश के रोहिन राज व कौस्तुभ सिंह भी अंतिम चार में

एक अन्य क्वार्टर फाइनल में जीत से दूसरी वरीय उत्तर प्रदेश के कौस्तुभ सिंह भी अंतिम चार में पहुंच गये। बालक युगल में उत्तर प्रदेश के प्रणव शर्मा व कृष्णा सिंह ने संघर्षपूर्ण जीत के साथ सेमीफाइनल में जगह बनाई।

गोमतीनगर स्थित कमलेश शुक्ला प्रोफेशनल टेनिस अकादमी में आयोजित चैंपियनशिप में बालिका एकल के सेमीफाइनल में दूसरी वरीय उत्तर प्रदेश की आशी शमसेरी ने उत्तर प्रदेश की ही सिद्धि सिंह को 6-3, 6-7(6-8), 6-1 से हराया।

हेजलनट आल इंडिया सीएस-7 अंडर-14 बालक व बालिका टेनिस टूर्नामेंट

आशी शमेसरी ने पहला सेट आसानी से जीत लिया। दूसरे सेट में आशी टाईब्रेक में हार गयी। फिर तीसरे सेट में जीत से आशी ने सेमीफाइनल में जगह बनाई। दूसरे सेमीफाइनल में शीर्ष वरीय पश्चिम बंगाल की अनाया बिश्वास ने उत्तर प्रदेश की अनुषा सिंह को 6-4, 6-1 से हराया।

ये भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश की आशी, शुभी रंजन व सौंदर्या बालिका एकल के क्वार्टर फाइनल में

बालक एकल के क्वार्टर फाइनल में दूसरी वरीय उत्तर प्रदेश के कौस्तुभ सिंह ने उत्तर प्रदेश के ही किंजलक श्रीवास्तव को 6-0, 6-2 से हराया। अन्य क्वार्टर फाइनल में बिहार के अविनाश राय ने उत्तर प्रदेश के अयान यादव को टाई ब्रेक में 6-3, 6-7 (4-7), 6-1 से और बिहार के सिद्धांत चौधरी ने ऋद्विमान राजपूत को 6-0, 6-0 से हराया।

बालक युगल क्वार्टर फाइनल में प्रणव शर्मा व कृष्णा सिंह ने सात्विक गुप्ता व स्वस्तिक सिंह को 6-7(5-7), 7-6(7-5), 10-6 से, रिशांत जयसवाल व किंजलक श्रीवास्तव ने शांतनु चौहान व अबीर रंजन को 6-0, 6-3 से, अविनाश रॉय व सिद्धांत चौधरी ने कार्तिकेय श्रीवास्तव व अर्णव श्रीवास्तव को 6-3, 6-0 से और अर्जुन शर्मा व रोहिन राज ने पवित्र सिंह व मोहम्मद सूफियान को 6-0, 6-0 से हराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here