आईटीएफ जे30 भुवनेश्वर टूर्नामेंट: प्रनील शर्मा एकल, ओजस-अधिराज युगल चैंपियन

0
82

मोहाली: राउंडग्लास टेनिस अकादमी (आरजीटीए) के एथलीट प्रणील शर्मा ने एकल स्पर्धा में जीत हासिल की, जबकि ओजस महलावत और अधिराज ठाकुर की जोड़ी जे30 भुवनेश्वर आईटीएफ वर्ल्ड टेनिस जूनियर टूर 2024 के युगल वर्ग में विजयी हुई, जो भुवनेश्वर में आयोजित किया गया था।

 

तीसरी वरीयता प्राप्त प्रणील ने शीर्ष वरीयता प्राप्त देबासिस साहू को सीधे सेटों में 6-4, 7-5 से हराकर खिताब का बचाव किया। सेमीफाइनल में उन्होंने दूसरी वरीयता प्राप्त शंकर को तीन सेटों के रोमांचक मुकाबले में 3-6, 6-2, 7-5 से हराया।

क्वार्टर फाइनल में उनकी मुलाकात अपने युगल जोड़ीदार आदित्य मोर से हुई और जिसमें उन्होंने आदित्य को 7-6, 6-1 से हराया। इस बीच एक अन्य राउंडग्लास एथलीट, आश्रव्य मेहरा सेमीफाइनल चरण में लड़खड़ा गए, वह देबासिस साहू से तीन सेटों (6-7, 6-1, 3-6) में हार गए।

युगल वर्ग में, ओजस महलावत और अधिराज ठाकुर की गैर वरीय जोड़ी रोहित गोबिनाथ और थिरुमुरुगन विश्वनाथन को सीधे सेटों में 6-3, 6-2 से हराकर विजयी हुई।

ओजस और अधिराज ने सेमीफाइनल में उलटफेर करते हुए टॉप सीड और अकादमी साथी आदित्य मोर और प्रनील शर्मा को टाई-ब्रेकर में 7-6, 6-7 (10-5) से हराकर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली।

राउंडग्लास टेनिस अकादमी के एथलीट, हीतकं दोरिया, असम के जोरहाट में आयोजित एशियाई जूनियर टेनिस टूर्नामेंट में दूसरे स्थान पर हे। तीसरी वरीयता प्राप्त हीट को गैरवरीय चाडो ग्र्यात्रिदिवे पाठक ने सीधे सेटों में 6-1, 6-2 से हराया।

सेमीफाइनल में, हीत का सामना एक अन्य गैरवरीयता प्राप्त खिलाड़ी निब्रस का वसर हुसैन से हुआ और उन्होंने फाइनल में जगह बनाने के लिए तीन सेटों (4-6, 6-4, 7-5) में शानदार तरीक़े से मुकाबला जीता।

ये भी पढ़ें : राउंडग्लास टेनिस अकादमी के युवान नंदल और हितेश चौहान की एटीपी रैंकिंग में इंट्री

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here