डंडईया बाजार में ओपी श्रीवास्तव के समर्थन में उमड़ी भारी भीड़ विशाल पदयात्रा में दिखा जनसैलाब

0
130

लखनऊ,। लखनऊ में होने वाले लोकसभा और पूर्वी विधानसभा उपचुनाव का प्रचार के अंतिम दिन पूर्वी विधानसभा में भाजपा की लहर और ओपी श्रीवास्तव जिंदाबाद के नारे शाम प्रचार समाप्त होते तक गूँजते रहे।

सुबह गोमतीनगर में भव्य बाइक रैली और शाम को डंडईया बजार में पदयात्रा यादगार बन गई। तो कार्यकर्ताओं का अपने नेता के प्रति अपार प्यार और स्नेह भी देखते ही बना।

सुबह गोमतीनगर में आयोजित बाइक रैली में कार्यकर्ताओं का हुजूम, देखते ही बना उत्साह

पूर्वी विधानसभा उपचुनाव के भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव के समर्थन में सुबह की बाइक रैली और शाम की पदयात्रा में राज्यसभा सदस्य डॉ सुधांशु त्रिवेदी मौजूद रहे।

उनके ओजस्वी भाषण ने ओपी श्रीवास्तव के प्रचार में रंग भर दिया। कार्यकर्ताओं को भाजपा को भारी बहुमत से जिताने की उनकी प्रभावी अपील भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव की रिकॉर्ड जीत को सुनिश्चित कर गई।

विधानसभा उपचुनाव के प्रचार का समापन भव्य पैदलयात्रा से 

इसके बाद तो कार्यकर्ताओं का उत्साह आसमान पर पहुँच गया। पूरे दिन पूर्वी विधानसभा में ओपी श्रीवास्तव जिंदाबाद के नारे गूँजते रहे। लखनऊ से भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रत्याशी राजनाथ सिंह और पूर्वी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव के समर्थन में विशाल पदयात्रा और बाइक रैली निकाली गई।

कैप्टन मनोज पांडे चौराहे से निकली विशाल बाइक रैली, गोमती नगर व इंदिरा नगर में जोरदार प्रचार

बाइक रैली सुबह मनोज पांडे चौराहे से होते हुए गोमती नगर इंदिरा नगर के विभिन्न वार्डों में निकल गई जिसमें भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता समेत स्थानीय निवासियों ने भी भाग लिया।

रहीम नगर, डंडईया बाजार से लेकर कपूरथला चौराहे तक जनसंपर्क कर मतदान करने की अपील 

ओपी श्रीवास्तव ने बाइक रैली में उपस्थित युवाओं और भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि लखनऊ राजनाथ सिंह को संसद भेजकर एक नया इतिहास रचने जा रहा है।

आपके वोट की ताकत से 370 को हटा चुके हैं। राम मंदिर का निर्माण कर चुके हैं। इसी तरह आगामी 20 तारीख को जब वोट देने जाए तो राष्ट्रहित को ध्यान में रखते हुए ईवीएम का बटन दबाएं।

ओपी श्रीवास्तव जैसा नेता क्षेत्र में विकास के साथ जनता की सेवा में रहेगा समर्पित: सुधांशु त्रिवेदी

ओपी श्रीवास्तव की बाइक रैली और पदयात्रा में सुधांशु त्रिवेदी के शामिल होने से ही पूरा माहौल भाजपा मय हो गया। सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि चुनाव का अंतिम चरण सबके भले का मार्ग प्रशस्त करेगा। भारत दुनिया की 5वी बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है।

भारत विश्व का पहला देश है, जो चंद्रमा के दक्षिणी ध्रुव तक पहुंचा है। पीएम मोदी ने उस पॉइंट का नाम शिव शक्ति पॉइंट रखा है। मोदी सरकार ने विभिन्न कार्यों से नारी शक्ति को आगे बढ़ाया है।

सुधांशु त्रिवेदी के आने से भाजपा मय हुआ माहौल

एक दौर था, जब कश्मीर में पाकिस्तान के झंडे लहराते थे और हमारा देश के सत्ताधारी कहते थे कि हम आपसी प्रेम के कबूतर उड़ाएंगे। आज पीओके में भारत का झंडे लहरा रहा है।

अगर आप वोट डालने नही गए तो ये ना सोचियेगा की आपका वोट नही पड़ा बल्कि ये जान लीजियेगा कि वो वोट देश के टुकड़े करने वाले लोगों के हित में पड़ गया। इसके साथ ही उन्होंने राजनाथ सिंह और पूर्वी विधानसभा के प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव को रिकॉर्ड मतों से जिताने की अपील की।

ये भी पढ़ें : यूपी में लोकसभा के साथ विधानसभा उपचुनाव में भी खिलेगा कमल : सीएम योगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here