अन्तिम चरण के चुनाव में हिन्दू महासभा प्रत्याशियों को जिताने की अपील

0
133

लखनऊ। अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय महामंत्री देवेन्द्र पाण्डेय ने आज यहां प्रदेश कार्यालय कुर्सी रोड पहुंच कर चुनावी गतिविधियों की समीक्षा करते हुये अन्तिम चरण में एक जून को होने वाले चुनाव में हिन्दू महासभा प्रत्याशियों को जिताने की मतदाताओं से अपील की है।

मालूम हो कि अंतिम चरण के चुनाव में हिंदू महासभा के प्रत्याशी गोरखपुर सुधांशु कुमार श्रीवास्तव तथा देवरिया सलेमपुर से नारायण मिश्रा व कुशीनगर से अमिय उपाध्याय मैदान में है।

इससे पहले पार्टी कार्यालय पहुंचने पर प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने राष्ट्रीय महामंत्री का माल्यार्पण कर स्वागत किया। इस मौके पर कई प्रमुख पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद थे।

इस मौके पर पाण्डेय ने प्रदेश सरकार आरोप लगाते हुये कहा कि भारतीय जनता पार्टी के इशारे पर हिंदू महासभा कार्यकर्ताओं पर फर्जी एफआईआर दर्द कराई जा रही है, प्रत्याशी एवं प्रस्तावको के घर पुलिस जाकर डरा धमका कर उनको तोड़ने का कुत्सित प्रयास किया गया, ताकि हिन्दू महासभा के प्रत्याशियों को चुनाव लड़ने से रोका जा सके।

ये भी पढ़ें : हिन्दू महासभा ने लखनऊ पूर्व से जयकांत दुबे को उतारा

इस तरह कुत्सित कार्यों को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में रोष है। पाण्डेय ने बताया कि 4 जून के बाद हिंदू महासभा के राष्ट्रीय व प्रदेश स्तर के पदाधिकारी के साथ बैठक की जायेगी।

नई रणनीति के तहत पार्टी को सशक्त किया जाएगा तथा ऐसे सभी पदाधिकारी को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा जो हिंदू महासभा में रहकर भी अन्य दलों की राजनीति में सम्मिलित रहते हैं तथा चुनाव के समय पार्टी के साथ ना खड़े होकर अन्य दलों के साथ दिखाते हैं।

ऐसे सभी पदाधिकारी पर कठोर कार्रवाई करने का संकेत दिया। तथा हिंदू महासभा आंतरिक कलह से जल्द उबर कर सशक्त होगी।ऐसा विश्वास दिलाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here