डूरंड कप : श्रीनगर की डाउनटाउन हीरोज एफसी की जर्सी आई सामने

0
77

श्रीनगर। चिनार कॉर्प्स कमांडर ने प्रतिष्ठित इंडियन ऑयल डूरंड कप के लिए अपने लगातार दूसरे अभियान की रोमांचक शुरुआत में, श्रीनगर में डाउनटाउन हीरोज एफसी की नई जर्सी का अनावरण किया। श्रीनगर में आयोजित अनावरण कार्यक्रम में चिनार कोर के अधिकारी, टीम के अधिकारी और खिलाड़ी शामिल हुए।

टीम के साथ बातचीत करते हुए, चिनार कोर कमांडर ने टीम को उनके प्रयास के लिए बधाई दी और आगामी टूर्नामेंट में सफलता की कामना की। यह आयोजन क्षेत्र में खेल भावना को ऊपर उठाने के लिए जारी पहल में एक महत्वपूर्ण कदम था।

2020 में स्थापित, एफसी का लक्ष्य श्रीनगर के दिल को उजागर करना है, जो संस्कृति और प्राकृतिक सुंदरता से समृद्ध क्षेत्र है, जो आई-लीग 2 डिविजन, डूरंड कप और अन्य प्रमुख प्रतियोगिताओं में भाग लेकर स्थानीय प्रतिभाओं को राष्ट्रीय मंच पर चमकने के लिए एक मंच प्रदान करता है।

इस साल, टीम गत चैंपियन मोहन बागान सुपर जाइंट्स के खिलाफ उद्घाटन मैच खेलने के लिए तैयार है, जो एक गौरवपूर्ण क्षण और श्रीनगर के डाउनटाउन समुदाय के लिए आशा की किरण है।

डाउनटाउन हीरोज एफसी की सफलता और डूरंड कप जैसे प्रतिष्ठित आयोजनों में निरंतर भागीदारी श्रीनगर के युवाओं की क्षमता और लचीलेपन का प्रमाण है, जो समुदाय में गौरव और परिवर्तन ला रही है।

ये भी पढ़ें : पहली बार डूरंड कप की मेजबानी के लिए ‘स्टील सिटी’, जमशेदपुर तैयार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here