दो बेटियों की शादी में सहयोग कर दिया पिता के कन्यादान में सहारा

0
630

लखनऊ।   नीशू वेलफेयर फाउंडेशन एवं माँ गायत्री जन सेवा संस्थान द्वारा आज रायबरेली रोड तेलीलीबाग स्थित एक आर्थिक रूप से कमजोर पिता असलम बदला हुआ नाम की 2 बेटियों (मुस्कान और रुक्सत बदला हुआ नाम) की शादी एक ही मंडप में होनी है।

जब इसका पता माँ गायत्री जन सेवा संस्थान के अध्यक्ष अरुण प्रताप सिंह और नीशू वेलफेयर फाउंडेशन की अध्यक्ष गुंजन वर्मा को पता चला तो उन्होंने तत्काल जनसेवियो की मदद से बेटी की शादी में एक पिता के कंधे पर हाँथ रखते हुए सहयोग किया।

जिसमें सूट, साड़ी,पर्स,पंखा,प्रेस,कुकर,मिक्सर मशीन,डिनर सेट,कप सेट,पुडिंग सेट,बाउल सेट,स्टील की टंकी,स्टील के बर्तन,बाल्टी,टब,फ्राई पैन,प्रतिदिन प्रयोग में स्टील के बर्तन,प्लास्टिक के डिब्बे,किचन की सामग्री आदि की मदद कर बेटी की शादी में सहयोग किया।

ये भी पढ़े : दिव्यांग को व्हीलचेयर प्रदान कर दिया जीने का सहारा 

माँ गायत्री जनसेवा संस्थान के अध्यक्ष अरुण प्रताप सिंह का कहना है कि अगर किसी को किसी भी प्रकार की सहायता की आवश्यकता है तो वह सदैव उसकी सहायता हेतु तत्पर है।

इस पुण्य कार्य मे मुख्य सहयोग माँ गायत्री जनसेवा संस्थान के मुख्य सदस्य मोहम्मद इमरान खान का रहा और विशेष सहयोग,क्षत्रिय क्षत्राणी सेवा समिति से समाजसेवी मनोज सिंह चौहान,आलिंगन फाउंडेशन से समाजसेविका रेखा सिंह,अजय वस्त्रालय विशाल जायसवाल दीपू,सीमा राय आदि का प्राप्त हुआ।

इस तरह से आगे और भी जरूरतमंद परिवार तक सेवाएं जारी रहेगी। इस अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार व दिव्यांग प्रकोष्ठ अवध क्षेत्र के संयोजक भाजपा मुकेश मिश्रा,रुद्र प्रताप बाजपेयी,मनोज सिंह चौहान आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here