कोकराझार लगातार दूसरे साल इंडियन ऑयल डूरंड कप की मेजबानी के लिए तैयार

0
88

कोकराझार/कोलकाता : कोकराझार 133वें इंडियन ऑयल डूरंड कप की मेजबानी के लिए तैयार है क्योंकि स्थानीय टीम बोडोलैंड एफसी इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की टीम नॉर्थ ईस्ट यूनाइटेड एफसी के साथ ऑल असम डर्बी में साई स्टेडियम में ग्रुप ई के उद्घाटन खेल में भिड़ेगी।

नॉर्थ ईस्ट यूनाइटेड की ऑल असम डर्बी में बोडोलैंड एफसी से टक्कर

शहर लगातार दूसरे साल टूर्नामेंट की मेजबानी करेगा। डबल हेडर डे का पहला मैच भारतीय समयानुसार शाम 4 बजे शुरू होगा। दिन के दूसरे मैच में शाम 7 बजे आईएसएल की टीम पंजाब एफसी कोलकाता के किशोर भारती क्री रंगन में ग्रुप सी में केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षाबल (सीआईएसएफ) प्रोटेक्टर्स इलेवन के खिलाफ खेलेगी।

133वें इंडियन ऑयल डूरंड कप के सभी 43 मैचों का सीधा प्रसारण सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क (सोनीटेन 2 एचडी) पर किया जाएगा और सोनी लिव ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

बोडोलैंड टेरिटो रियल रीजन के मुख्य कार्यकारी सदस्य प्रमोद बोरो और लेफ्टिनेंट जनरल रामचंदर तिवारी, यूवाईएसएम, एवीएसएम, एसएम, जनरल ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ, पूर्वी कमान के साथ, मैच को प्रतीकात्मक रूप से किक-ऑफ के साथ शुरू करेंगे।

भीड़ को प्रदर्शन और प्रदर्शनों की एक प्रभावशाली श्रृंखला के साथ प्रसन्न किया जाएगा, जिसमें सैन्य और स्थानीय सांस्कृतिक विरासत को उजागर किया जाएगा, साथ ही आर्मी एविएशन हेलीकॉप्टर्स, एलसीएच और माइक्रोलाइट उड़ानों का फ्लाईपास्ट और 11 पैरा स्पेशल फोर्सेज द्वारा शानदार स्काइ डाइविंग प्रदर्शन किया जाएगा।

आईएसएल टीम पंजाब एफसी का कोलकाता में दूसरे मैच में सीआईएसएफ प्रोटेक्टर्स इलेवन से सामना

नॉर्थ ईस्ट यूनाइटेड, जो पिछले संस्करण के डूरंड कप के सेमीफाइनलिस्ट थे, स्थानीय टीम बोडो लैंड एफसी के खिलाफ एक मजबूत शुरुआत के साथ एक स्थान ऊपर जाने की कोशिश करेंगे।

उन्होंने कुछ गुणवत्ता पूर्ण भारतीय और विदेशी हस्ताक्षरों के साथ अपनी टीम को मजबूत किया है और पिछले वर्ष से अपनी मूल संरचना को बनाए रखा है। पार्थिबगोगोई, जिन्होंने पिछले सीजन में शानदार डूरंड कप खेला था, इस सीजन भी देखने वाले खिलाड़ी होंगे।

खेल से पहले नॉर्थ ईस्ट के हेड कोच जुआन पेड्रोबेनाली ने कहा, “डूरंड कप एक शानदार टूर्नामेंट है जो हमारे कई खिलाड़ियों को प्रतिस्पर्धी एक्शन में लाने में मदद करता है। डूरंड कप में भाग लेना सभी के लिए प्रतिष्ठा का विषय है, जो हमारे लिए महत्वपूर्ण है।

हमारे प्रशंसक हमेशा हमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करते हैं, और हमारे लिए यह महत्वपूर्ण है कि हम उन्हें सकारात्मक परिणामों से खुश करें।

दूसरी ओर, बोडोलैंड एफसी, जो डूरंड कप में अपनी दूसरी लगातार उपस्थिति दर्ज करार हैं, उन्हें अपने भावुक प्रशंसकों का समर्थन मिलेगा जो बड़ी संख्या में अपनी टीम का समर्थन करने के लिए आते हैं।भले ही वे मैच को अंडर डॉग के रूप में शुरू करेंगे, बोडोलैंड ग्रुप ई को दिलचस्प बनाने के लिए एक या दो उलटफेर करने में सक्षम हैं।

ये भी पढ़ें : गत चैंपियन मोहन बागान सुपर जाइंट्स और डाउनटाउन हीरोज एफसी के बीच मैच से शुरुआत

“नॉर्थ ईस्ट यूनाइटेड जैसी बड़ी टीम के खिलाफ खेलना हमारे लिए एक बड़ी चुनौती है, लेकिन हम अच्छी तरह से तैयार हैं और सकारात्मक परिणाम प्राप्त करने के लिए अपना पूरा प्रयास करेंगे।

कल का खेल पूरे बीटीआर क्षेत्र के लिए महत्वपूर्ण है, और मुझे यकीन है कि हमारे प्रशंसक हमारा समर्थन करेंगे, जो हमें अच्छा खेलने के लिए प्रेरित करेगा। बोडोलैंड एफसी के मुख्य को चख्लाइन पिरखत सिए मलिह ने खेल से पहले कहा।

दिन के दूसरे मैच में, पंजाब एफसीसी आईएस एफ प्रोटेक्टर्स इलेवन के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत जीत के साथ करना चाहेगी।

पंजाब एफसी पिछले संस्करण से अपने प्रदर्शन को बेहतर बनाना चाहेगी, जहां वह कोलकाता के दिग्गज मोहन बागान और ईस्ट बंगाल से हारकर ग्रुप ए में अंतिम स्थान पर रही और सिर्फ एक अंक के साथ समाप्त हुई। पनागि ओटिस डिल्म पेरिस के रूप में नए मुख्य कोच के साथ, मोहाली की टीम जीत के साथ शुरुआत करने की कोशिश करेगी।

मैच से पहले उन्होंने कहा, “यह नए सत्र का पहला मैच होगा और हम मैदान पर उतरने के लिए उत्सुक हैं।हमारे पास अनुभवी और युवा खिलाड़ियों के साथ एक संतुलित टीम है और हम अपनी मूल बातें सही तरीके से करने और तीनों अंक प्राप्त करने की कोशिश करेंगे।

सीआईएसएफ प्रोटेक्टर्स इलेवन सशस्त्र बलों और अर्धसैनिक बलों की टीमों की विरासत को बढ़ाएगी, जिन्होंने पिछले वर्षों में गर्व के साथ डूरंड कप की शोभा बढ़ाई है।अपेक्षाकृत अज्ञात टीम टूर्नामेंट में एक आश्चर्यजनक तत्व बनने की उम्मीद करेगी, जिसने पिछले संस्करणों में कई बड़े नामों को गिरते देखा है।

24 टीमों को छह समूहों में विभाजित किया गया है, जिसमें ग्रुपए, बी और सी कोलकाता में खेले जा रहे हैं जबकि ग्रुपडी, ई और एफ क्रमशः जमशेदपुर, कोकराझार और शिलांग में आयोजित किए जा रहे हैं।ग्रुपटॉपर्स और दो सर्वश्रेष्ठ दूसरे स्थान की टीमें कोकराझार और जमशेदपुर के अलावा कोलकाता में निर्धारित क्वार्टर फाइनल में जगह बनाएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here