डूरंड कप : नॉर्थईस्ट यूनाइटेड को दूसरी जीत की आस, इंटर काशी खेलेगा आखिरी ग्रुप मैच

0
82

कोकराझार/कोलकाता : नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी (एनईयूएफसी) ने कोकराझार के साई स्टेडियम में ग्रुप ई में लगातार दूसरी जीत हासिल करने के लिए बीएसएफ से सामना करेगा।

वहीं आई-लीग टीम और डूरंड कप में पदार्पण करने वाली इंटर काशी, ग्रुप बी मुकाबले में भारतीय नौसेना के खिलाफ कोलकाता के किशोर भारती क्रिरांगन (केबीके) में जीत के साथ अपने 133वें इंडियनऑयल डूरंड कप ग्रुप स्टेज अभियान को समाप्त करने की कोशिश करेगा।

 

शुक्रवार (अगस्त 9, 2024) को डबल-हेडर क्रमशः कोलकाता में भारतीय समयानुसार शाम 4 बजे और कोकराझार में शाम 7 बजे शुरू होंगे।

133वें इंडियनऑयल डुरंड कप के सभी 43 मैचों का सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क (सोनी टेन 2 एचडी) पर लाइव प्रसारण और सोनीलिव ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

NEUFC जीत का सिलसिला आगे बढ़ाने की कोशिश करेगा हाइलैंडर्स, स्थानीय पसंदीदा बोडोलैंड एफसी पर अपनी शुरुआती गेम जीत के बाद जुआन पेड्रो बेनाली की अगुवाई में बहुत उत्साहित हैं और शुक्रवार को बीएसएफ की टीम के खिलाफ एक और बेहतरीन प्रदर्शन करना चाहेंगे, जिसने ओडिशा एफसी के खिलाफ पांच गोल खाए थे।

जितिन एमएस और अंकित पद्मनाभन जैसे नॉर्थईस्ट खिलाड़ी पार्थिब गोगोई के साथ अच्छी तरह से संयुक्त हैं और बीएसएफ की रक्षा के लिए एक बड़ा खतरा पैदा करेंगे, जिन्हें अपने पहले गेम में हारने के बाद जल्दी से अपना कार्य सुधारना होगा।

इंटर काशी फाइनल ग्रुप गेम खेलेगा। वाराणसी स्थित टीम इंटर काशी, जो पिछले सीजन में अपने पदार्पण आई-लीग अभियान में चौथे स्थान पर रही थी, ने भी अपने पहले डुरंड कप गेम में प्रभावित किया जब उन्होंने अपने दूसरे मैच में बेंगलुरु एफसी से हारने से पहले स्थानीय दिग्गजों मोहम्मडन स्पोर्टिंग को 1-1 से ड्रॉ पर रखा।

ये भी पढ़ें : खिलाड़ियों को जमशेदपुर एफसी के लिए सर्वश्रेष्ठ देने के लिए खालिद जमील करेंगे तैयार 

ये भी पढ़ें : 63वां सुब्रतो कप : उद्घाटन मैच का नहीं निकला कोई परिणाम

अनुभवी खिलाड़ियों के साथ भारतीय नौसेना की एक स्थायी टीम के खिलाफ उनके हाथ पूरे होंगे, क्योंकि बेंगलुरु पहले से ही समूह में शीर्ष स्थान का आश्वासन दे चुका है। काशी को दूसरा स्थान हासिल करने के लिए एक बड़ी जीत की आवश्यकता होगी क्योंकि वे वर्तमान में मोहम्मडन से गोल अंतर पर पीछे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here