लखनऊ फुटबॉल लीग : टेक्ट्रो एफसी दोबारा चैंपियन

0
68

लखनऊ। खिलाड़ियों का तालमेल भरा खेल, उम्दा डिफेंस और शानदार आक्रामक अंदाज के सहारे टेक्ट्रो फुटबॉल क्लब ने दोबारा लखनऊ फुटबॉल लीग का खिताब फाइनल में सहारा स्टेट क्लब को 1-0 से हराकर जीत लिया। गुरुवार को चौक स्टेडियम पर खेले गए फाइनल में दोनों टीमों ने शुरुआत से ही आक्रामक अंदाज दिखाया।

फाइनल में सहारा स्टेट क्लब की 1-0 से हार

पहले हाफ में दोनों ही टीमों के डिफेंडरों ने एक-दूसरे को हमले के मौके नहीं दिए। दूसरे हाफ में टेक्ट्रो के मिडफील्डरों ने दमदार खेल दिखाया।

वहीं खेल के 56वें मिनट में मिडफील्ड से गेंद लेकर आगे बढ़े स्ट्राइकर द्वारा दिए पास पर हिमांशु थापा ने शानदार गोल दागकर टीम को 1-0 से बढ़त दिला दी जो अंत तक कायम रही। वहीं सहारा स्टेट के डिफेंडरों ने उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सके।

ये भी पढ़ें : लखनऊ फुटबॉल लीग : सहारा स्टेट फाइनल में, टेक्ट्रो एफसी से होगी खिताबी भिड़ंत

इस लीग के पिछले संस्करण मे टेक्ट्रो फुटबॉल क्लब विजेता था जबकि सहारा स्टेट उपविजेता रहा था लेकिन सहारा स्टेट पिछले साल का परिणाम बदलने में नाकाम रही। आज फाइनल मैच में आल इंडिया फुटबॉल संघ के अध्यक्ष कल्याण चौबे ने पुरस्कार वितरित किए।

इस अवसर पर लखनऊ फुटबॉल संघ के सचिव कन्हैया लाल, पार्षद अनुराग मिश्रा अन्नू, , अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी देवेंद्र ध्यानचंद, अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी प्रहलाद राव , मोहम्मद नसीम, जी लाल, पान सिंह, लक्ष्मण सिंह रावत व अन्य मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here