नॉकआउट की होड़, पंजाब एफसी की मुंबई सिटी एफसी से होगी टक्कर

0
76

कोलकाता : पंजाब एफसी कल ग्रुपसी के मुकाबले में ISL ट्रॉफी विजेता मुंबई सिटी एफसी का सामना करेगा ताकि 133वें डूरंड कप में नॉकआउट में जगह बनाने की उम्मीदें बरकरार रख सके। यह मैच किशोर भारती क्रीड़ांगन में खेला जाएगा और शाम 4 बजे शुरू होगा।

पंजाब एफसी के लिए एक जीत उन्हें सात अंकों पर पहुंचा देगी, जो उन्हें नॉक आउट में जगह दिलाने के लिए पर्याप्त हो सकती है, चाहे वह ग्रुप विजेता के रूप में हो या टूर्नामेंट में दूसरे स्थान की सर्वश्रेष्ठ टीम के रूप में।

केरल ब्लास्टर्स, जो आज CISF प्रोटेक्टर्स इलेवन के खिलाफ खेल रहे हैं, भी सात अंकों के साथ समाप्त करेंगे, लेकिन उनका गोल अंतर बेहतर है।

पंजाब एफसी ने अपने पहले मैच में CISF प्रोटेक्टर्स इलेवन को 3-0 से हराया और दूसरे मैच में केरल ब्लास्टर्स के खिलाफ एक रोमांचक 1-1 ड्रॉ खेला। वहीं मुंबई सिटी एफसी को पहले मैच में केरल ब्लास्टर्स ने 8-0 से मात दी थी और दूसरे मैच में उन्हें CISF प्रोटेक्टर्स से 2-0 की हार का सामना करना पड़ा था।

ये भी पढ़ें : मनीष टिमसिना होंगे पंजाब एफसी के गोलकीपिंग कोच

पंजाब एफसी पिछले दो मैचों में आक्रमण में शानदार रहा है, जिसमें लुकामाजसेन ने दो मैचों में तीन गोल करके गोल स्कोरिंग चार्ट में शीर्ष स्थान हासिल किया है।

निखिल प्रभु, विनीत राय और क्रोएशियाई फिलिपमर्जलियाक की नई मिड फील्ड तिकड़ी ने मिलकर बेहतरीन खेल दिखाया है और वे मिड फील्ड पर हावी होने की कोशिश करेंगे। नए हस्ताक्षर इवाननोवोसेलेक और मुशागाबा कें गाने केरल के खिलाफ अंतिम मैच में अपनी शुरुआत की थी और वे भी प्रभावित करने का प्रयास करेंगे।

मैच से पहले हेड कोच पना गियोटिसडिल्म पेरिस ने कहा, “हमने दोनों मैचों में काफी अच्छे परिणाम हासिल किए हैं।मुंबई सिटी के खिलाफ मैच हमारे लिए अहम है क्योंकि जीत हमें नॉकआउट के करीब ले जाएगी।

हम विपक्ष को हल्के में नहीं लेंगे और पेशेवर प्रदर्शन करके तीनों अंक हासिल करेंगे।” मुंबई सिटी एफसी ने इस टूर्नामेंट के लिए अकादमी और रिजर्व टीम के खिलाड़ियों को लेकर एक अनुभवहीन टीम को मैदान में उतारा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here