मंत्री एके शर्मा 14 एवं 15 अगस्त को आजमगढ़ जनपद में विभिन्न कार्यक्रमों में करेंगे प्रतिभाग

0
47

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा 14 और 15 अगस्त, 2024 को आजमगढ़ जनपद पहुंचकर वहां पर आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।

14 को विभाजन की विभीषिका पर आयोजित संगोष्ठी में सहभागिता, हर घर तिरंगा बाइक रैली का करेंगे शुभारंभ

मंत्री 14 अगस्त को अपरान्ह 1:00 बजे आजमगढ़ के हरबंशपुर पहुंचकर वहां स्थित मिशन अस्पताल एवं कॉलेज हरबंशपुर के हाल में विभाजन की विभीषिका पर आयोजित संगोष्ठी में सहभागिता करेंगे।

तत्पश्चात अपरान्ह 2:00 बजे आजमगढ़ के हरिऔध कला केंद्र हाल में प्रदर्शित की गई विभाजन की विभीषिका प्रदर्शनी का अवलोकन करेंगे और वहां पर आयोजित मौन श्रद्धांजलि में सहभागिता के साथ हर घर तिरंगा बाइक रैली का शुभारंभ भी करेंगे।

मंत्री एके शर्मा 15 अगस्त को आजमगढ़ में करेंगे ध्वजारोहण

मंत्री शाम 4:00 बजे आजमगढ़ के लालगंज स्थित शगुन मैरिज हॉल में विभाजन की विभीषिका पर आयोजित संगोष्ठी में भी सहभागिता करेंगे।

नगर विकास मंत्री 15 अगस्त को आजमगढ़ के हरिऔध कला केंद्र पहुंचकर स्वतंत्रता दिवस पर सुबह 8:55 बजे ध्वजारोहण करेंगे और राष्ट्रगान व सांस्कृतिक कार्यक्रम में सहभागिता के साथ शहीदों के परिजनों और अन्य विशिष्ट उपलब्धि प्राप्त करने वाले व्यक्तियों का सम्मान भी करेंगे।

15 अगस्त को ही पूर्वान्ह 11:00 बजे आजमगढ़ के नरौली चौराहा पहुंचकर विद्यालयों द्वारा तैयार की गई झांकी का अवलोकन भी करेंगे।

ये भी पढ़े : रक्षाबंधन पर्व पर महिलाओं को नगरीय बसों में मिलेगी निःशुल्क यात्रा सुविधा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here