खुशी की हैट-ट्रिक, साई लखनऊ की 10-0 से एकतरफा जीत

0
41

लखनऊ। साई लखनऊ ने खुशी राठौड़ की हैट-ट्रिक से लखनऊ महिला हॉकी लीग के एक मुकाबले में शांति फाउंडेशन ट्रस्ट को एकतरफा 10-0 गोल से हराया।

गोमतीनगर विजयंतखंड स्थित पद्मश्री मो.शाहिद सिंथेटिक हॉकी स्टेडियम में खेली जा रही लीग में साई लखनऊ से अर्चना भारद्वाज ने खेल के पांचवें मिनट में ही मैदानी गोल दागकर टीम को शुरुआती बढ़त दिलाई। इसके बाद दूसरे क्वार्टर में साक्षी शुक्ला ने 17वें मिनट में मिले पेनाल्टी कार्नर को गोल में बदला।

पुरुष वर्ग में साई लखनऊ को वाकओवर

वहीं पुष्पांजलि सोनकर ने 25वें मिनट में प्रतिद्वंद्वी के डी में तेजी से घुसते हुए गोल किया जिससे साई लखनऊ ने दूसरे क्वार्टर तक 3-0 से बढ़त बना ली। तीसरे क्वार्टर में एकमात्र गोल स्वर्णिका रावत ने 44वें मिनट में दागा।

चौथे क्वार्टर में साई लखनऊ की खिलाड़ियों ने कुल 6 गोल दागे। इसमें खुशी राठौड़ ने खेल के 49वें, 50वें व 51वें मिनट में लगातार तीन गोल दागते हुए अपनी हैट-ट्रिक पूरी की।

ये भी पढ़ें : माही, उत्कर्ष, स्वर्णिमा, हसन, राफान व रीवा ने जीते स्वर्ण पदक

इसके अलावा शशिकला ने 52वें, अर्चना भारद्वाज ने 58वें व रूबी ने 59वें मिनट में एक-एक गोल करने मे सफलता हासिल की। दूसरी ओर पुरुष वर्ग में लखनऊ हॉकी सुपर लीग 2024 में साई लखनऊ को वाकओवर मिला। इस मैच में गोमतीनगर स्टेडियम ट्रेनीज की खिलाड़ी खेलने नहीं पहुंची थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here