एसकेडी एकेडमी में धूमधाम से मनाया गया 78वां स्वतंत्रता दिवस

0
59

एसकेडी समूह के सभी संस्थाओं में 78वां स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर झंडारोहण के साथ-साथ सभी शाखाओं में छात्र-छात्राओं ने मनमोहक सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी। कार्यक्रम में कर्नल बीपीएस तुलसी (वरिष्ठ कमांडेंट सीआईएसएफ) और मेजर चंद्रभान सिंह की गरिमामयी उपस्थिति रही।

अध्यक्ष एसकेडी सिंह ने अपने आशीर्वचन में स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह दिन हमें महान क्रांतिकारियों के त्याग और बलिदान की याद दिलाता है यह एक ऐसा अवसर है जब हमें वर्तमान का आकलन करके भविष्य का चिंतन करना है।

संस्थान के निदेशक मनीष सिंह ने अपने उदबोधन में कहा कि वर्तमान की शिक्षा प्रणाली भविष्य के भारत का निर्माण करेगी। आज आवश्यकता है कि हम अपने प्राचीन मूल्यों को आधुनिक कौशल से जोड़कर भारत को पुनः विश्व गुरु बनाएं।

ये भी पढ़े : नीट में चयनित एसकेडियन्स का सम्मान समारोह आयोजित

ये भी पढ़ें : एसकेडी एकेडमी : राष्ट्रीय प्रतीकों के गौरव और विरासत पर हुई विशेष गतिविधि

इस अवसर पर संस्थान की उपनिदेशक निशा सिंह सहनिदेशक कुसुम बत्रा एवं सहनिदेशक डीके सिंह समेत छात्र छात्राएं एवं स्टाफ उपस्थित था। इस अवसर पर समूह द्वारा संचालित कृष्ण दत्त एकेडमी (डिग्रीकॉलेज) परिसर में राष्ट्र प्रेम से ओतप्रोत एक कला प्रदर्शनी भी लगाई गई जिसमे छात्रों द्वारा इंस्टॉलेशन आर्ट का सुन्दर प्रदर्शन देखने को मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here