मर्दानी के 10 साल पूरे होने पर मर्दानी 3 की घोषणा

0
127
साभार : गूगल

बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में रानी मुखर्जी शुमार हैं। उनकी फिल्मों का खासतौर से उनके प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। काफी समय से प्रशंसक उनकी हिट फ्रैंचाइजी मर्दानी के तीसरे भाग का इंतजार कर रहे थे। मर्दानी के 10 साल पूरे होने पर मर्दानी 3 का ऐलान हो गया है।

यशराज फिल्म्स ने मर्दानी के 10 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए जो वीडियो जारी किया है, उसमें मर्दानी और मर्दानी 2 से रानी के कुछ सीन दिखाए गए हैं।

इसमें उनके कुछ दमदार डायलॉग भी सुनने को मिले। वीडियो के अंत में बताया गया कि जल्द ही इस फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म आने वाली है। रानी और उनके पति व निर्माता आदित्य चोपड़ा पिछले काफी वक्त से फिल्म के तीसरे भाग पर काम कर रहे हैं और अब इसे हरी झंडी मिल गई है।

जानकारी के अनुसार मर्दानी 3 की शूटिंग 2025 में शुरू होने वाली है। निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज तारीख की घोषणा नहीं की है। रानी पिछली बार फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे में दिखी थीं, जिसके लिए उनकी चारों ओर काफी सराहना हुई थी।

मर्दानी 22 अगस्त 2014 को रिलीज हुई थी। इसके निर्देशक प्रदीप सरकार थे। फिल्म में रानी ने पुलिस अफसर शिवानी शिवाजी रॉय का किरदार निभाया था। उनके दमदार अभिनय ने दर्शकों को काफी प्रभावित किया था।

यह फिल्म मानव तस्करी और सेक्स रैकेट पर आधारित थी, जिसका शिवानी भंडाफोड़ करती है। अपने पद और ताकत का इस्तेमाल करके वह तस्करी में शामिल लोगों के छक्के छुड़ाती नजर आई थी। इस भूमिका में रानी का एक्शन भी देखने लायक था।

मर्दानी ने 59 करोड़ कमाए थे। मर्दानी 2 में भी रानी ने अपने शानदार अभिनय से दर्शकों से काफी वाहवाही बटोरी। 13 दिसंबर 2019 को मर्दानी 2 रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 67 करोड़ कमाए थे। इस फिल्म में न सिर्फ रानी, अभिनेता विशाल जेठवा के अभिनय की काफी तारीफ हुई थी।

ये भी पढ़े : श्रद्धा के इंस्टाग्राम पर 91.4 मिलियन फॉलोअर्स, टॉप 3 की लिस्ट में शामिल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here